सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप: सुशांत को जहर देकर मारा गया, ऑटोप्सी में जानबूझकर की गई देरी

Sushant Singh Rajput case Subramanian Swamy claimed autopsy was deliberately delayed poisons Dubai drug dealer
सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप: सुशांत को जहर देकर मारा गया, ऑटोप्सी में जानबूझकर की गई देरी
सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप: सुशांत को जहर देकर मारा गया, ऑटोप्सी में जानबूझकर की गई देरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि, अभिनेता ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई। हालांकि सीबीआई तेजी से मामले को सुलझाने में लगी हुई है। इसी बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वामी का कहना है, सुशांत की हत्या की गई है। मौत से पहले उन्हें जहर दिया गया था। इतना ही नहीं इस दावे से पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस में दुबई कनेक्शन का दावा किया था।   

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट कर सुशांत को जहर देने का आरोप लगाते हुए कहा, अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटोप्सी में जानबूझकर जबरन देरी की गई ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए। उन्होंने यह भी कहा, जो जिम्मेदार हैं उन पर नकेल कसने की जरूरत है।

सुशांत से दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान की मुलाकात! 
सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था, जिस तरह सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टर्स को उनके पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी या सुशांत केस में नहीं किया गया। सुशांत मामले में उनकी हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? क्यों?

सोमवार शाम को स्वामी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा, रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए हिरासत में भेजा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, अगर रिया द्वारा दिए गए सबूतों और महेश भट्ट के साथ उनकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के पास उसे गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।

बता दें कि हाल ही में रिया और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें नेटीजेंस ने आरोप लगाया गया है कि, महेश भट्ट ने उसे सुशांत से ब्रेकअप करने के लिए उकसाया था।

Created On :   25 Aug 2020 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story