comScore

सुषमा का राहुल पर पलटवार, 'आडवाणी जी पिता समान, भाषा की मर्यादा बनाए रखें'


हाईलाइट

  • आडवाणी पर राहुल गांधी के बयान को लेकर सुषमा स्वराज ने जताई आपत्ति।
  • अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य, आपके बयान ने हमें आहत किया।
  • सुषमा स्वराज ने कहा- भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें। 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी पर पटलवार करते हुए आडवाणी जी पिता के समान बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को भाषा की मर्यादा बनाए रखने की नसीहत भी दी है। 

सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी को भाषा की मर्यादा रखने की नसीहत देते हुए ट्वीट कर कहा है, राहुल जी, अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं। आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है। कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें। 

राहुल गांधी ने रैली में आडवाणी को लेकर की थी टिप्पणी
दरअसल शुक्रवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लोकसभा चुनाव में लाल कृष्ण आडवाणी की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा था, हिंदू धर्म में सबसे जरूरी होता है गुरु। राहुल ने कहा था, मोदी जी के गुरु कौन हैं? आडवाणी जी। शिष्य गुरु के सामने हाथ भी नहीं जोड़ता। स्टेज से उठा कर फेंक दिया आडवाणी जी को। जूता मार के आडवाणी जी को उतारा स्टेज से और हिन्दू धर्म की बात करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, हिन्दू धर्म में कहां लिखा है कि लोगों को मारना चाहिए। राहुल ने ये भी कहा, 2019 का चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है। कांग्रेस की विचारधारा भाईचारा, प्रेम मोदी के नफरत, क्रोध और विभाजनकारी विचारधारा पर जीत हासिल करेगी।

कमेंट करें
wzYop