सुषमा ने ट्विटर पर दी सफाई, कहा- आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाने की खबर गलत

सुषमा ने ट्विटर पर दी सफाई, कहा- आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाने की खबर गलत
हाईलाइट
  • इस बार खबर सेहत की वजह से सुषमा स्वराज ने नहीं लड़ा लोकसभा चुनाव
  • पिछले केन्द्रीय मंत्रिमंडल में विदेश मंत्री के पद पर थी सुषमा स्वराज
  • मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबर गलत- सुषमा स्वराज

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबरों पर खुद सुषमा ने विराम लगा दिया है। उन्होंने इस संबंध में एक ट्विट करते हुए सभी खबरों को खारिज कर दिया है। सफाई देते हुए सुषमा ने लिखा, "मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने वाली खबरें सच नहीं हैं"

दरअसल केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने एक ट्वीट करते हुए पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने की बधाई दी थी। हर्षवर्धन के इस ट्वीट के बाद सस्पेंस पैदा हो गया था। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि सुषमा जल्द ही आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के रूप में पदभार ग्रहण करेंगी। हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्विट डिलिट कर दिया था। 

केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भाजपा की वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई और शुभकामनाएं। सभी क्षेत्रों में आपके लंबे अनुभव से प्रदेश की जनता लाभान्वित होगी।" हालांकि जब तक हर्षवर्धन ने ट्वीट डिलीट किया, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, लेकिन सुषमा स्वराज की सफाई के बाद अब यह तो साफ हो गया है कि स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल नहीं बनाया गया है। 

गौरतलब है कि सुषमा स्वराज ने इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। इसके साथ ही मोदी सरकार के कार्यकाल में कोई पद नहीं दिया गया। सुषमा साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की विदिशा संसदीय सीट से चुनाव लड़ा था। सुषमा को मोदी के मंत्रिमंडल में विदेश मंत्री बनाया गया था। इस बार के आम चुनाव के लिए सुषमा का कहना था कि खराब सेहत उन्हें चुनाव प्रचार और चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं देती है। 

Created On :   11 Jun 2019 2:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story