स्विगी ने रोहित कपूर को फूड मार्केटप्लेस बिजनेस का सीईओ किया नियुक्त

Swiggy appoints Rohit Kapoor as CEO of Food Marketplace Business
स्विगी ने रोहित कपूर को फूड मार्केटप्लेस बिजनेस का सीईओ किया नियुक्त
बेंगलुरु स्विगी ने रोहित कपूर को फूड मार्केटप्लेस बिजनेस का सीईओ किया नियुक्त
हाईलाइट
  • यह मेरे लिए एक जबरदस्त अवसर है

डिजिटल डेस्क,  बेंगलुरु। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने बुधवार को रोहित कपूर को फूड मार्केटप्लेस बिजनेस के लिए अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया। कपूर ने पहले कंपनी के भारत और दक्षिण पूर्व एशिया संचालन के सीईओ के रूप में और बाद में वैश्विक सीएमओ के रूप में लगभग चार वर्षो तक आतिथ्य प्रमुख ओयो में काम किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्विगी में अपनी भूमिका में, वह खाद्य वितरण व्यवसाय को चलाएंगे और रणनीति विकसित करने, विकास को बढ़ावा देने और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार होंगे।

स्विगी के सीईओ, श्रीहर्ष मजेटी ने कहा, हम रोहित का स्विगी में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा फूड मार्केटप्लेस पिछले कुछ वर्षो में विकसित हुआ है और इसमें केंद्रित नेतृत्व के तहत आगे बढ़ने की क्षमता है। रोहित के कार्य अनुभव भूमिका के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण लाएंगे।

उद्योग के 20 से अधिक वर्षो के अनुभव के साथ, कपूर ने मैक्स इंडिया लिमिटेड और मैकिन्से एंड कंपनी जैसी प्रमुख कंपनियों में बिक्री और वित्त भूमिकाओं में विभिन्न नेतृत्व पदों पर कार्य किया है। कपूर ने कहा, वर्षो से, स्विगी के खाद्य व्यवसाय को आकार और लोकप्रियता में बढ़ते देखना मेरे लिए एक सीख रही है। यह मेरे लिए एक जबरदस्त अवसर है और मैं हर्ष और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। 2014 में स्थापित, स्विगी उपभोक्ताओं को 500 से अधिक शहरों में 200,000 से अधिक रेस्तरां भागीदारों से जोड़ता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story