केरल में प्रोफ़ेसर के विवादित बोल, कहा- महिलाओं के जीन्स पहनने से पैदा होते हैं किन्नर

teacher rajith kumar said mothers who wear jeans give birth to transgender
केरल में प्रोफ़ेसर के विवादित बोल, कहा- महिलाओं के जीन्स पहनने से पैदा होते हैं किन्नर
केरल में प्रोफ़ेसर के विवादित बोल, कहा- महिलाओं के जीन्स पहनने से पैदा होते हैं किन्नर

डिजिटल डेस्क, तिरुवनन्तपुरम। महिलाओं के पहनावे को लेकर हमेशा ही बड़े और विवादित बयान सामने आते रहे हैं। मगर इस बार महिलाओं के जींस पहनने को लेकर बयान देना एक प्रोफ़ेसर को भारी पड़ गया। केरल के टीचर डॉ.रजित कुमार का कहना है कि जींस पहनने वाली महिलाएं किन्नरों को जन्म देती हैं। इस बयान को लेकर प्रदेश सरकार ने प्रोफ़ेसर के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए आदेश दिए हैं कि टीचर रजित कुमार को किसी भी कार्यक्रम में न बुलाया जाए।

जींस पहनने वाली महिलाएं देती हैं किन्नरों को जन्म 
डॉ.रजित कुमार ने कहा कि जींस पहनने वाली महिलाएं किन्नरों को जन्म देती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अभिभावकों के अक्खड़ स्वभाव के कारण ही बच्चे आत्मकेंद्रित होने लगते हैं। डॉ. रजित ने बच्चों के किन्नर बनने का  जिम्मेदार उनके अभिभावकों को ठहराया है। एक सभा में उन्होंने कहा जब एक महिला अपने नारीत्व का स्तर गिराती है या फिर जब एक पुरुष अपने पुरुषत्व का स्तर नीचा करता है तब उनके यहां पैदा जो बच्चा पैदा होता है वो किन्नर होता है।

पहले भी दे चुके हैं आपत्तिजनक बयान
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब डॉ.रजित ने इस तरह का विवादित बयान दिया है। डॉक्टर रजित कुमार केरल के कलाडी शहर में स्थित एक सरकारी कॉलेज में प्रोफ़ेसर हैं। इससे पहले भी वो कई कॉलेजों और सरकारी दफ्तरों में अवेयरनेस और काउंसलिंग सेशन के नाम पर इस तरह की तीखी टिप्पणियां कर चुके हैं और हमेशा ही अपने आपत्तिजनक बयानों के कारण विवादों में बने रहते हैं।

राज्य सरकार ने उठाया कड़ा कदम
प्रोफ़ेसर के आपत्तिजनक बयानों की वजह राज्य सरकार ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। शिक्षा मंत्री केके. शैलजा ने सभी सरकारी विभागों और एजेंसियों को एक नोटिस जारी किया। इसमें कहा गया कि वे अपने यहां किसी भी कार्यक्रम में डॉ.रजित को आमंत्रण न दें।

सोशल साइट्स पर हैं टीचर के आपत्तिजनक बयान वाले वीडियो
यू-ट्यूब और फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर डॉ.रजित के वीडियो और क्लिप्स देखे जा सकते हैं। इनमें वो लोगों के सामने आपत्तिजनक टिप्पणियां करते नजर आते हैं। यू-ट्यूब पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लगभग ढाई हजार है।
 

Created On :   4 April 2018 9:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story