तीन कार सवारों के साथ दो किमी तक कार को घसीटता रहा कंटेनर, घबराए सवारों ने कूदकर बचाई जान, पोल से टकराकर रूका कंटेनर तब पब्लिक ने लगाई क्लास

The container dragged the car to a distance of 3 kilometers, three passengers in the car narrowly survived
तीन कार सवारों के साथ दो किमी तक कार को घसीटता रहा कंटेनर, घबराए सवारों ने कूदकर बचाई जान, पोल से टकराकर रूका कंटेनर तब पब्लिक ने लगाई क्लास
कंझावला जैसा ही मामला तीन कार सवारों के साथ दो किमी तक कार को घसीटता रहा कंटेनर, घबराए सवारों ने कूदकर बचाई जान, पोल से टकराकर रूका कंटेनर तब पब्लिक ने लगाई क्लास
हाईलाइट
  • कंटेनर करीब 2 किलोमीटर तक कार को घसीटता रहा।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। रविवार रात को उत्तर प्रदेश के मेरठ-दिल्ली रोड पर दिल्ली के कझांवला जैसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक कंटेनर कार को करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा। गनीमत रही की कार में सवार आदमियों की जान सही सलामत है। कंटेनर चालक को बड़ी ही मशक्कत के बाद पकड़ा गया। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। कार सवार यात्री अभी भी इस घटना से उभर नहीं पाए हैं। उनका कहना है कि हमने मौत को काफी करीब से देखा है।

पीछा करता रहा कार चालक

सोशल मीडिया पर कार को कंटेनर का घसीटने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मेरठ-दिल्ली रोड का यह मामला खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। चारों तरफ इसी के चर्चे हो रहे हैं। मेरठ-दिल्ली रोड से कार और कंटेनर दोनों ही गुजर रहे थे। इसी बीच कार चालक और कंटेनर के बीच गाड़ी को सही तरीके से चलाने के लिए कहासुनी हुई। कंटेनर चालक को समझाने के लिए कार चालक गाड़ी से उतर कर गया। इसी बीच कंटेनर चालक ने बिना सोचे समझे कार को घसीटना शुरू कर दिया था। जिसके बाद कार सवार उसके पीछे दौड़ता रहा लेकिन वह रूका नहीं। बता दें कि, कार सवार के साथ गाड़ी में उसके तीन और साथी मौजूद थे, जो कार में ही बैठे थे। कंटेनर चालक बिना उनकी जान की परवाह किए, गाड़ी को तेज गति से आगे बढ़ता रहा। लेकिन गाड़ी को रोकना सही नहीं समझा।

2 किमी तक कार को घसीटा

कंटेनर करीब 2 किलोमीटर तक कार को घसीटता रहा। लेकिन इससे पहले तीन कार सवार युवकों ने किसी तरह गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। कंटेनर का पीछा सड़क पर चल रहे अन्य वाहन और पुलिस भी कर रहे थे। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद कंटेनर को पकड़ा गया। लेकिन कंटेनर ने अपनी मर्जी से गाड़ी को नहीं रोका। नशे में धूत कंटेनर चालक ने आखिरी वक्त में मेट्रो के पिलर में ले जाकर टक्कर दे मारी। जिसकी वजह से गाड़ी रूक गई। उसके बाद राहगीरों ने कंटेनर चालक को गाड़ी से निकाल कर जमकर पिटाई की। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित ने क्या कहा?

कार चालक का नाम अनिल कुमार है। जो पेशे से एक टेंट चालक हैं। वह अपने काम को खत्म करके तीन वर्कर के साथ घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में यह पूरी वारदात हुई। अपने साथ हुए इस हादसे को लेकर उन्होंने कहा कि, "ट्रक वाला एक कार को घसीटता जा रहा था। लोगों ने देखा तो हो-हल्ला मच गया। वह किसी को नहीं देख रहा था कि कौन रास्ते में है। करीब दो से तीन किलोमीटर तक उसने गाड़ी को घसीटा। आगे आने वाली हर गाड़ी को उसने टक्कर मारी। वह कुछ सुन ही नहीं रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे उसने नशा कर रखा हो। इसी को देखते हुए मैंने उस से बात करने की कोशिश की और मेरे साथ ही ये घटना घट गई।"

पुलिस के गिरफ्त में कंटेनर चालक

अब इस पूरे मामले पर कंटेनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उस से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि कंटेनर चालक नशे की हालत में गाड़ी को चला रहा था।  इसी वजह से उसे कार चालक से थोड़ी बहस बर्दाशत नहीं हुई। सबसे बड़ी बात ये रही की इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।


 

Created On :   13 Feb 2023 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story