तिरंगा जलाने वाला शख्स गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट

The man who burnt the tricolor was arrested, had posted a video on social media
तिरंगा जलाने वाला शख्स गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट
उत्तर प्रदेश तिरंगा जलाने वाला शख्स गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट
हाईलाइट
  • 16 सितंबर की तड़के आरोपी ने तिरंगा जलाने का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली पुलिस ने तिरंगा जलाने और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी नरेंद्र सैनी (27) को शिवगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। उस पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महराजगंज के अंचल अधिकारी राम किशोर सिंह ने कहा कि शुरूआती पूछताछ से पता चला है कि नौकरी न मिलने और पढ़ाई में भी बेहतर प्रदर्शन न कर पाने के कारण युवक निराश था।

करीब तीन महीने पहले उसका अपने माता-पिता से भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह घर छोड़कर अपने नाना-नानी के पास रहने लगा। उन्होंने कहा, आरोपी या उसके परिवार के किसी सदस्य का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। वह किसी भी राजनीतिक संगठन की विचारधारा का समर्थक नहीं है।

16 सितंबर की तड़के आरोपी ने तिरंगा जलाने का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया। एसएचओ राकेश चंद्र ने कहा, एक टीम बनाई गई, जो पहले आरोपी के घर पहुंची और पाया कि वह अपने दादा-दादी के घर पर है। बाद में शनिवार शाम उसे शिवगढ़ क्षेत्र के जगदीशपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story