प्रवासी संगठन 7 दिन के क्वारंटीन नियम को लेकर करेगा विरोध

The migrant organization will protest against the 7-day quarantine rule
प्रवासी संगठन 7 दिन के क्वारंटीन नियम को लेकर करेगा विरोध
केरल प्रवासी संगठन 7 दिन के क्वारंटीन नियम को लेकर करेगा विरोध
हाईलाइट
  • एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम । खाड़ी देशों से आने वाले यात्रियों को 7 दिन अनिवार्य क्वारंटीन करने को लेकर संयुक्त अरब अमीरात में एक केरल प्रवासी संगठन शनिवार को यहां राज्य सचिवालय के सामने एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन करेगा। आईएनसीएएस यूथ विंग नाराज है, क्योंकि जो लोग विशेष रूप से यूएई से आते हैं, जिन्होंने टीकों की बूस्टर खुराक तक ले ली है, इसके अलावा उन्हें एक नई आारटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी रखनी पड़ती है।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, देखो यहां क्या हो रहा है, पार्टी की बैठकें हो रही हैं, सभी कोविड प्रोटोकॉल हवा में उड़ाए जा रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण कोविड फैल गया है और असहाय प्रवासी को काम पर ले जाया जा रहा है।  यह प्रवासी भारतीयों के खिलाफ युद्ध की घोषणा करने के अलावा और कुछ नहीं है, जिन्हें अक्सर अच्छे समय में राज्य की रीढ़ कहा जाता है।

संगठन के एक पदाधिकारियों ने कहा, यह अजीब और दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब भी मामलों में वृद्धि होती है, तो सबसे पहले प्रवासी भारतीयों पर पाबंदी लगायी जाती है और यह संबंधित सरकारों द्वारा केवल यह दिखाने के लिए किया जाता है कि कोविड से निपटने के लिए कुछ कार्रवाई की गई है। हम चाहते हैं कि हमारे प्रति दिखाई गई यह उदासीनता समाप्त हो और इसलिए हम यहां विरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। केरल में पिछले कुछ दिनों में ताजा कोविड के मामलों में भारी वृद्धि देखी गई है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   14 Jan 2022 8:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story