भारत के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम अनिल अग्रवाल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
जयपुर भारत के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम अनिल अग्रवाल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम
हाईलाइट
  • भारत के दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम अनिल अग्रवाल

डिजिटल डेस्क,जयपुर। राजस्थान क्रिकेट के लिए आज का दिन काफी बड़ा रहा। इंटरनेशनल स्टेडियम को लेकर आरसीए और हिंदुस्तान जिंक के बीच समझौता हुआ है। समझौते के बाद स्टेडियम का नाम अनिल अग्रवाल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम होगा। अनिल अग्रवाल की बेटी प्रिया अग्रवाल ने स्टेडियम निर्माण के लिए आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत को 300 करोड़ रुपए का चैक सौंपा। समझौता विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की मौजूदगी में हुआ। राजस्थान सरकार द्वारा आयोजित इन्वेस्ट राजस्थान समिट- 2022 के अवसर पर अनिल अग्रवाल ने राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा निर्माण किये जा रहे अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सहयोग करने की घोषणा की थी। इसी कड़ी में अब हिंदुस्तान जिंक स्टेडियम के लिए 300 करोड़ रुपये देगा।

आरसीए एकेडमी पर राजस्थान दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले हस्ताक्षर समारोह में डॉ. सी.पी. जोशी (अध्यक्ष राजस्थान विधानसभा एवं मुख्य संरक्षक आरसीए), वैभव गहलोत (अध्यक्ष राजस्थान क्रिकेट संघ), प्रिया अग्रवाल हैबर (चैयरपर्सन, हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड एवं डायरेक्टर वेदांता लिमिटेड) अरूण मिश्रा (मुख्य कार्यकारी अधिकारी, हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड) ऋतु झिंगोन (डायरेक्टर ग्रुप कम्युनिकेशन, वेदांता लिमिटेड) उपस्थित रहे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story