PM मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने मांगे बिटक्वॉइन, ट्विटर ने कहा- हम तेजी से कर रहे हैं जांच

PM मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर ने मांगे बिटक्वॉइन, ट्विटर ने कहा- हम तेजी से कर रहे हैं जांच
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक
  • हैकर ने कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए डोनेशन में बिटक्वॉइन की मांग की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हैकर्स ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बिटक्वॉइन की मांग की है। हैकर्स ने कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए डोनेशन में बिटक्वॉइन मांगे थे। पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट पर पर एक मैसेज में लिखा गया- "मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि कोविड-19 के लिए बनाए गए पीएम मोदी रिलीफ फंड में डोनेट करें।" हालांकि थोड़ी देर बाद में ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए। 

समाचार एजेंसी रायटर्स को ट्विटर ने इस मसले पर बताया कि नरेंद्र मोदी की वेबसाइट के अकाउंट के साथ जो हुआ है, हमें उसकी जानकारी है और हम उसे सुधारने में लगे हुए हैं। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं है कि इस अकाउंट के अलावा किसी और अकाउंट पर भी फर्क पड़ा है या नहीं।

 

 

 

 

 

वहीं, एक और ट्वीट में हैकर ने लिखा, यह अकाउंट जॉन विक (hckindia@tutanota.com) ने हैक किया है। हमने पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है। हालांकि अब ये ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट है, उसके 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। गौरतलब है कि जुलाई महीने में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमें वॉरेन बफेट, जेफ बेजॉस, बराक ओबामा, जो बिडेन, बिल गेट्स और एलॉन मस्क समेत कई बड़ी हस्तियों के टि्वटर अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इन लोगों के ट्विटर अकाउंट पर क्रिप्टो करेंसी से जुड़े पोस्ट किए गए थे। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट narendramodi.in के ट्विटर अकाउंट पर वेबसाइट से जुड़े और NaMo App से जुड़े अपडेट्स साझा किए जाते हैं।

 

Created On :   3 Sep 2020 2:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story