मूसेवाला की हत्या से गिरोह के बीच गैंगवार तेज होने की आशंका

There is a possibility of intensification of gang war between the gang due to the murder of Moosewala
मूसेवाला की हत्या से गिरोह के बीच गैंगवार तेज होने की आशंका
murder of Moosewala मूसेवाला की हत्या से गिरोह के बीच गैंगवार तेज होने की आशंका
हाईलाइट
  • रक्तपात की आशंका बढ़ गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) की हत्या के बाद गैंगवार तेज होने की आशंका है। जिस गिरोह ने मूसेवाला की हत्या की है, उसके प्रतिद्वंद्वी गिरोह लगातार बदला लेने की धमकी दे रहे हैं।

सिर्फ पंजाब के मानसा जिले के मूसा गांव के निवासी ही उनकी नृशंस हत्या के बाद दुखी नहीं है, सिद्धू को उनका करीबी या दिल से भाई मानने वाले गैंगस्टर भी गुस्से में हैं।

कुछ गैंगस्टरों की धमकी और गुस्से ने गैंगवार का एक बड़ा खतरा पैदा कर दिया है। इससे आगे रक्तपात की आशंका बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लगातार धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहे हैं, जिनमें से प्रत्येक गायक की हत्या का बदला लेने की कसम खा रहे हैं।

अभी दो दिन पहले दिल्ली के नीरज बवाना गैंग ने जवाबी हमला करने की धमकी दी थी। वायरल हुई एक फेसबुक स्टोरी में, गिरोह ने केवल दो दिनों में परिणाम देने का वादा किया था।

एफबी पोस्ट के अनुसार, जय बाबा की। दुखद खबर मिली। सिद्धू मूसेवाला दिल से हमारे भाई थे। 2 दिनों में परिणाम देंगे।

नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टर में से एक है, जो फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। फेसबुक स्टोरी में अन्य गिरोहों को भी टैग किया गया है, जिसमें टिल्लू ताजपुरिया गिरोह, और दविंदर बंबिहा और कौशल गुड़गांव गिरोह शामिल है।

दिवंगत गायक की मौत का बदला लेने के लिए, एक गिरोह ने आगे बढ़कर हत्यारों की जानकारी के लिए नकद इनाम की घोषणा की।

हरियाणा स्थित गैंगस्टर भूपी राणा ने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा , सभी से अनुरोध है कि अगर किसी को मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी है, तो सूचना के लिए 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और मुखबिर का नाम गुप्त रखा जाएगा।

गौरतलब है कि राणा फिलहाल हरियाणा के करनाल की जेल में बंद है।

पंजाब पुलिस भी गैंगवार की आशंका जता रही है और असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर लगातार नजर रख रही है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की हिरासत में बिश्नोई ने यहां तक माना है कि मूसेवाला की नृशंस हत्या के लिए उसका गिरोह जिम्मेदार हो सकता है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा, जेल में बंद होने के कारण अपनी भूमिका से इनकार करते हुए बिश्नोई ने स्वीकार किया है कि हत्या के लिए उसका गिरोह जिम्मेदार हो सकता है।

मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम) मामले में तिहाड़ जेल में बंद, बिश्नोई कथित तौर पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में उसके खिलाफ दर्ज पांच दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल है। उसने एक बार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल फिलहाल हर एंगल से घटना की जांच कर रही है और मामले में बिश्नोई से भी पूछताछ कर रही है। पता चला कि गैंगस्टर बिश्नोई पुलिस को सहयोग नहीं कर रहा है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story