तीसरा टेस्ट : पाटीदार के शतक ने भारत ए को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचाया

Third Test: Patidars century puts India A in a strong position against New Zealand A
तीसरा टेस्ट : पाटीदार के शतक ने भारत ए को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचाया
भारत ए बनाम न्यूजीलैंड ए तीसरा टेस्ट : पाटीदार के शतक ने भारत ए को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचाया
हाईलाइट
  • तीसरा टेस्ट : पाटीदार के शतक ने भारत ए को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचाया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। रजत पाटीदार के शानदार शतक ने शनिवार को यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे अनौपचारिक टेस्ट में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भारत ए को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।जीत के लिए 416 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड तीसरे दिन एक विकेट के नुकसान पर 20 रन बना पाया।अपने अच्छे फॉर्म को जारी रखते हुए, पाटीदार ने सीरीज में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ अपना दूसरा शतक जड़ा, जहां उन्होंने नाबाद 109 रन की पारी खेली। रुतुराज गायकवाड़ ने 94, प्रियांक पांचाल ने 62 और सरफराज खान ने 63 रन बनाए।

पाटीदार ने अपनी दूसरी पारी में भारत ए को सात विकेट के नुकसान पर 395 रन पर पहुंचाया दिया, जिसके बाद उन्होंने 400 की बढ़त बना ली।भारत ए ने दिन की शुरूआत 40/1 के साथ की, जिसमें गायकवाड़ और पांचाल ने अपनी साझेदारी फिर से शुरू की। दोनों ने अर्धशतक जड़ा। साथ ही उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी निभाई।साथ ही साझेदारी के दो और शतक लगाए गए। गायकवाड़ और पाटीदार के बीच 102 रन और पाटीदार और सरफराज के बीच 108 रन की साझेदारी हुई। भारत ए ने 4.22 की तेज गति से रन बनाए, जिसने गेंदबाजों को पूरी पारी में दबाव में रखा।जवाब में गेंजबाज रचिन रवींद्र ने तीन विकेट झटके, जिसमें सरफराज खान, उपेंद्र यादव और सार्दुल ठाकुर का विकेट शामिल था। वहीं, वॉल्कर ने दो विकेट झटके, जहां प्रियांक पांचाल और गायकवाड़ का विकेट शामिल था।

संक्षिप्त स्कोर :

भारत ए : 293 और 359/7 (रजत पाटीदार 109, रुतुराज गायकवाड़ 94, सरफराज खान 63, प्रियांक पांचाल 62, रचिन रवींद्र 3-65)।

न्यूजीलैंड ए : 20/1 (रचिन रवींद्र 12, सौरभ कुमार 1-13)।

 

(आईएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story