कोयंबटूर जिले में रेलवे पटरी पार कर रहे थे 3 हाथी, मैंगलोर-चेन्नई एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई मौत

Three elephants killed after being hit by speeding train in Tamil Nadu
कोयंबटूर जिले में रेलवे पटरी पार कर रहे थे 3 हाथी, मैंगलोर-चेन्नई एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई मौत
तमिलनाडु में हाथी की मौत कोयंबटूर जिले में रेलवे पटरी पार कर रहे थे 3 हाथी, मैंगलोर-चेन्नई एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई मौत
हाईलाइट
  • एक हाथी पटरी पर मिला
  • जबकि दो अन्य पटरी से अलग

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु में कोयंबटूर जिले के नवक्कराय के पास महेंद्रमेडु में मैंगलोर-चेन्नई एक्सप्रेस की चपेट में आने से 12, 18 और 25 साल की तीन मादा हाथियों की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार रात की है। वालयार और मदुक्कराई सेक्शन के बीच ए-लाइन पर मराप्पलम थोट्टम के पास ट्रेन ने रेलवे पटरी पार करते समय हाथियों को टक्कर मार दी।

एक हाथी पटरी पर मिला, जबकि दो अन्य पटरी से अलग पड़े मिले। लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी और वन विभाग को अलर्ट करने के लिए दक्षिण रेलवे के पलक्कड़ डिवीजन को सूचित किया। यात्रियों से भरी ट्रेन को वालयार में कुछ घंटों के लिए रोका गया और बाद में इसे फिर से शुरू किया गया।

पलक्कड़ के एक पर्यावरणविद् और वन्यजीव छात्र सुनील मेनन ने आईएएनएस को बताया, रेलवे को अपने लोको पायलटों को उन संभावित क्षेत्रों पर दिशा-निर्देश देना चाहिए जहां हाथियों के झुंड के ट्रैक पार करने की संभावना है और वन विभाग इस बारे में जानकारी दे सकता है। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि तीन हाथियों की इस तरह मौत हो गई।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Nov 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story