उत्तरप्रदेश में टिकट परीक्षक  मुन्ना कुमार ने यात्रा के दौरान एक महिला पर की पेशाब, पुलिस ने आरोपी मुन्ना को किया अरेस्ट

Ticket examiner Munna Kumar urinated on a woman during the journey in Uttar Pradesh, police arrested the accused Munna
उत्तरप्रदेश में टिकट परीक्षक  मुन्ना कुमार ने यात्रा के दौरान एक महिला पर की पेशाब, पुलिस ने आरोपी मुन्ना को किया अरेस्ट
पेशाब कांड उत्तरप्रदेश में टिकट परीक्षक  मुन्ना कुमार ने यात्रा के दौरान एक महिला पर की पेशाब, पुलिस ने आरोपी मुन्ना को किया अरेस्ट
हाईलाइट
  • टीटीई पद से हटा आरोपी मुन्ना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एयरोप्लेन में यात्रियों के साथ हुई बदतमीजी के बाद अब उत्तरप्रदेश में रेल कर्मचारी द्वारा महिला पर पेशाब करने का मामला सामने आया है।  ट्रेन में पेशाब कांड को अंजाम किसी यात्री ने नहीं बल्कि रेल कर्मचारी ने दिया है। 

रेल में सफर कर रही एक महिला पैंसेजर के साथ एक टिकट परीक्षक मुन्ना कुमार ने न केवल बदतमीजी की, बल्कि TTE मुन्ना कुमार ने महिला के पति के सामने महिला पर पेशाब किया। मुन्ना के इस कृत्य से महिला यात्री सदमे में हैं।  महिला की शिकायत पर GRP चारबाग पुलिस (उत्तर प्रदेश) ने टिकट परीक्षक मुन्ना कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं, और पुलिस ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। रेलमंडल ने अधिकारी के कृत्य को गंभीरता से लेते हुए उसे तत्काल पद से हटा दिया गया है। आपको बता दें महिला अपने पति के साथ किऊल से अमृतसर जा रही थी। 

अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट जिसने न्यूयॉर्क से नई दिल्ली के लिए 3 मार्च रात 9:16 बजे उड़ान भरी थी। करीब 14 घंटे 26 मिनट के बाद फ्लाइट 4 मार्च रात 10:12 बजे दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उस वक्त हंगामा मच गया जब फ्लाइट से उतरे एक व्यक्ति ने उसके साथ ही यात्रा करने वाले अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाया कि यात्रा के दौरान उसने उसके ऊपर पेशाब की। पीड़ित यात्री ने पेशाब करने वाले व्यक्ति के बारे में बताया कि जिस समय उसने यह हरकत की वह काफी नशे में था। हालांकि युवक ने नींद में पेशाब करने की बात कही। जबकि युवक अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता है और यह सब नींद की हालत में नहीं बल्कि नशे की हालत में किया था। घटना के बाद पेशाब करने पर छात्र ने माफी मांगी है। बाद में आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया था। 

इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। जहां नशे में धुत एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। ये फ्लाइट भी न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। यात्रा के दौरान शंकर नाम के शख्स ने महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था। बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, इस कांड के बाद कंपनी ने आरोपी की नौकरी से निकाल दिया था। कंपनी ने कहा जो महिला का सम्मान नहीं करता उसकी कंपनी में कोई जगह नहीं हैं। आपको बता दें कि शंकर अमेरिका की एक बड़ी कंपनी में कार्यरत था।

कर्नाटक में 21 फरवरी को विजयपुरा से मंगलुरु जाने वाली एक नॉन-स्लीपर बस में शराब के नशे में धुत एक यात्री ने महिला की सीट पर पेशाब की। 

Created On :   14 March 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story