दैनिक भास्कर हिंदी: नशे में चूर लड़की ने बीच सड़क पर जमकर किया हंगामा, कभी ट्रैफिक जाम, कभी लोग हैरान

August 4th, 2021

हाईलाइट

  • बीच सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है, भरी ट्रैफिक में एक लड़की बीच सड़क पर आ कर लेट गई। इसके साथ ही लड़की अजीब हरकतें भी करने लगी, यह साफ नहीं हो पा रहा था की यह नशे में है या फिर ऐसे ही बदमाशी कर रही है। जबतक लोग आगे कुछ सोचते लड़की ने बीच सड़क पर अपनी हरकतों से उन्हें हैरान कर दिया। कभी वह वाहनों को रोकने की कोशिश करती, कभी उनके पीछे भागती तो कभी बीच सड़क पर लेट कर अजीबो-गरीब हरकतें करती। इसी बीच लड़की की हरकतों को देखकर लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया,उसके बाद अब ये वीडियो काफी शेयर भी किया जा रहा है जिससे यह वायरल हो गया है। इस वीडियो में इस लड़की की हरकतों को साफ देखा जा सकता है। 

Pune: 'drunk' girl blocks traffic in Pune, video goes viralstat


यह पूरा मामला पुणे के नेहरू स्टेडियम के पास स्थित हीराबाग चौक का है, यहां का ट्रैफिक इस लड़की की वजह से काफी देर के लिए रूक गया, लड़की अचानक से बीच सड़क पर आ कर वहां से गुजरने वाले लोगों पर कभी जोर-जोर से चिल्लाती तो कभी किसी गाड़ी के पीछे भागती यही नहीं वह बीच सड़क पर लेट कर राहगीरों को गुजरने से भी रोकती दिखाई दी। इन सब हरतों की वजह से उसने कुछ देर के लिए पूरी ट्रैफिक को ठप कर दिया।

 

लड़की की हरकतें यहीं नहीं रूकी जब लोगों ने उसे सड़क से हटने को कहा तो उसने उनकी एक ना सुनी उन पर चिल्लाने लगी और वहीं लेट कर उल्टी-सीधी हरकतें करने लगी। राहगीर इस लड़की की हरकतों से काफी परेशान हो गए उनका काफी वक्त इसके ड्रामें में बर्बाद हो गया।
पुणे पुलिस को भी इस घटना के विषय में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, पुलिस का कहना है की वह इस मामले में आगे पता लगाएगी।
 

 

खबरें और भी हैं...