दैनिक भास्कर हिंदी: बयान वीर बिप्लब बोले - सरकार में दखल देने वालों के नाखून काट देंगे, VIDEO

May 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब हमेशा ही विवादित बयान देते रहते हैं। इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए बिप्लब देब ने कहा कि यदि उनकी सरकार में कोई भी हस्तक्षेप करता है और सरकार के कामों पर कोई भी उंगली उठाएगा, मेरी सरकार में नाखून चलाएगा तो उस शख्स के नाखून काट दिए जाएंगे। यह बात उन्होंने एक कार्यक्रम में बोलीं। वहीं इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 

 

उन्होंने कहा सुबह 8 बजे सब्जी वाला लौकी लेकर आता है। 9 बजे सब्जी खराब हो जाती है। लोग लौकी को लेने से पहले उसमें नाखून लगाते हैं, लेकिन मेरी सरकार के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। जो मेरी सरकार को नाखून मारेगा उस शख्स के नाखून काट दिए जाएंगे।

पान की दुकान को बताया अच्छा व्यवसाय


बिप्लब देव कार्यक्रम में हमेशा ही विवादित बयान दिया करते हैं। हाल ही 20 अप्रैल को अगरतला में विश्व पशुपालन दिवस के अवसर पर हुए कार्यक्रम में देव ने कहा था कि युवा कई वर्षों से राजनीतिक दलों के पीछे भागते रहे हैं। जिससे उन्हें सरकारी नौकरी मिल जाए ऐसा करके युवा अपना कीमती समय बर्बाद कर रहे हैं। देव ने आगे कहा कि राजनीतिक दलों के चक्कर में न पड़ कर युवा चाहे तो पान की दुकान खोल कर अपना व्यवासय चला सकते हैं।

महाभारत काल में इंटरनेट ,उपग्रह संचार


इससे पहले एक बयान में बिप्लब देव ने कहा था कि महाभारत काल में इंटरनेट और सैटेलाइट मौजूद थे। उन्होंने कहा की भारत कई साल से इंटरनेट का उपयोग कर रहा है। देव ने कहा कि संजय ने महाभारत में बैठ धृतराष्ट्र को बताया था कि युद्ध में क्या-क्या घटा संजय दूर बैठे सब देख सकते थे। इससे साफ जाहिर है कि उस दौर में इंटरनेट और सैटेलाइट की सुविधा थी।