comScore

मप्र में किसान की आत्महत्या पर शिवराज-कमल नाथ में ट्विटर वार

September 03rd, 2020 15:01 IST
 मप्र में किसान की आत्महत्या पर शिवराज-कमल नाथ में ट्विटर वार

हाईलाइट

  • मप्र में किसान की आत्महत्या पर शिवराज-कमल नाथ में ट्विटर वार

भोपाल, 3 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक किसान द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले ने सियासी रंग ले लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बीच ट्वीटर वार छिड़ गया है।

मुख्यमंत्री चौहान के गृह जिले सीहोर के गुडभैसा गांव में एक किसान बाबू लाल वर्मा (60) ने खेत पर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तकरार बढ़ गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने किसान की आत्महत्या के पीछ फ सल की बर्बादी को बताते हुए ट्वीट किया, मुख्यमंत्री के गृह जिले सीहोर में एक किसान ने फ सल खराब होने पर आत्महत्या कर ली। प्रदेश के बड़े हिस्से में पूर्व में ही सोयाबीन की फ सल खराब हो चुकी है और अब अतिवर्षा व बाढ़ से भी करीब 15 लाख हेक्टेयर फ सल प्रदेश के बाढ़ प्रभावित विभिन्न जिलो में खराब हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने मृतक किसान के बेटे के बयान के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कमलनाथ जी, आप कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं, पूर्व मुख्यमंत्री हैं, नेता प्रतिपक्ष हैं। आपको ऐसी ओछी राजनीति करने से बचना चाहिए। कम से कम अपने पद की गरिमा का ध्यान तो रखिये।

किसान के बेटे ने कहा था कि उसके पिता बीमार रहते थे और उन पर किसी भी तरह का कर्ज नहीं था।

एसएनपी-एसकेपी

कमेंट करें
owfYr