comScore

भाजपा के बग्गा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बीच ट्विटर वार

June 28th, 2020 23:00 IST
 भाजपा के बग्गा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बीच ट्विटर वार

हाईलाइट

  • भाजपा के बग्गा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बीच ट्विटर वार

नई दिल्ली, 28 जून (आईएएनएस)। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और कांग्रेस के बीच तीखा ट्विटर वार चला। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ प्रदेश इकाई और बग्गा के बीच हुए ट्विटर वार के दौरान निजी हमले भी खूब हुए। दोनों तरफ के ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

ट्विटर वार की शुरुआत छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट से हुई। पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, झूठ का अड्डा, जेपी..। भाजपा के दिल्ली प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तुरंत इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया, खून की आंधी, राजीव..?

इसके बाद दोनों तरफ से निजी हमले शुरू हो गए। इस दौरान एक-दूसरे के नाम और पहचान पर निजी टिप्पणियां की गईं। सुलभ शौचालय का मग्गा से लेकर बीयर बार की बातें कही गईं। इस ट्विटर वार में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल की भी एंट्री हुई। उन्होंने बग्गा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, क्या निशाने पर तीर मारा है डियर, इसे कहते हैं मैन विदाउट फीयर।

बग्गा दिल्ली की हरिनगर सीट से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालांकि, वह हार गए थे। तीखे ट्वीट के लिए चर्चित बग्गा के ट्विटर पर छह लाख 95 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

कमेंट करें
ozM63