उद्धव ने बयां किया दर्द, फडणवीस से बोले- अगर आप अच्छे होते, तो यह सब न होता

Uddhav said- I am still with the ideology of Hindutva and wont ever leave it
उद्धव ने बयां किया दर्द, फडणवीस से बोले- अगर आप अच्छे होते, तो यह सब न होता
उद्धव ने बयां किया दर्द, फडणवीस से बोले- अगर आप अच्छे होते, तो यह सब न होता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस के नाना पटोले रविवार को महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र में निर्विरोध स्पीकर चुने गए। सीएम उद्धव ठाकरे उन्हें स्पीकर की चेयर तक लेकर गए। इसके बाद उन्होंने सदन में कहा कि नाना पटोले किसान परिवार से आते हैं। उम्मीद है कि वह सबके साथ न्याय करेंगे। वहीं आज (रविवार) महाराष्ट्र विधानसभा में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस विपक्ष के नेता के रूप में चुने गए।

इस मौके पर सीएम ठाकरे ने कहा कि मैंने देवेंद्र फडणवीस से बहुत सी चीजें सीखी हैं और मैं हमेशा उनके साथ दोस्त रहूंगा। मैं अभी भी "हिंदुत्व" की विचारधारा के साथ हूं और इसे कभी नहीं छोड़ूंगा। पिछले 5 वर्षों में, मैंने कभी भी सरकार को धोखा नहीं दिया है।

 

 

उद्धव ने कहा कि मैं भाग्यशाली सीएम हूं, क्योंकि जिन्होंने मेरा विरोध किया, वे अब मेरे साथ हैं और जो मेरे साथ थे, वे अब विपरीत दिशा में हैं। मैं यहां अपनी किस्मत और लोगों के आशीर्वाद के साथ आया हूं। मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं यहां आऊंगा, लेकिन मैं आ गया।

 

 

उन्होंने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने आपको "विपक्ष का नेता" कहा, लेकिन मैं आपको "जिम्मेदार नेता" कहूंगा। अगर आप हमारे लिए अच्छे होते, तो यह सब (भाजपा-शिवसेना में फूट) नहीं होता।
 

 

 

भाजपा ने शनिवार को किशन कठोरे को स्पीकर पद के लिए नामित किया था। हालांकि, रविवार को सर्वदलीय बैठक के बाद भाजपा ने उम्मीदवारी वापस लेने का फैसला किया और कांग्रेस के नाना पटोले निर्विरोध स्पीकर चुने गए।

 

 

 

 

Created On :   1 Dec 2019 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story