comScore

उप्र : दो बाइकों की भिड़ंत में 2 की मौत, 5 गंभीर

October 14th, 2019 18:31 IST
 उप्र : दो बाइकों की भिड़ंत में 2 की मौत, 5 गंभीर

हमीरपुर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ-पनवाड़ी मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक मासूम सहित दो लोगों की मौत हो गई और चार महिलाओं सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संतोष कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार को दोपहर बाद चिकासी थाना क्षेत्र के रिहुटी गांव के दिलीप अहिरवार (21) अपनी दो बहनों उमा (30) और रोशनी (18) को मोटरसाइकिल से लेकर सैदपुर गांव जा रहे थे। वहीं सामने से चरखारी थाने के गुढ़ा गांव का भइयालाल (21) अपनी बीमार मंगेतर तुलसी (18), उसकी मां नन्ही (40) और नन्ही के चार साल के बेटे सूरज को मोटरसाइकिल पर बैठाकर इलाज कराने रिगवारा गांव ले जा रहा था। सैदपुर गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर दिलीप जैसे ही आगे बढ़ा, उसकी भिड़ंत सामने से आ रही भइयालाल की मोटरसाइकिल से हो गई, जिससे दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी को इलाज के लिए नजदीक की सरकारी अस्पताल ले गए, जहां दिलीप और चार साल के मासूम सूरज को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उमा, रोशनी, नन्ही, तुलसी और भइयालाल की हालत चिंताजनक होने के कारण इन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

कमेंट करें
93OLt