comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

UP: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत 30 घायल, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

UP: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत 30 घायल, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के हरदोई में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भिड़ंत
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर जताया दुख 
  • मृतकों के परिजनों को सर्वहित बीमा योजना के तहत मुआवजा देने का निर्देश

डिजिटल डेस्क, हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन लोगों की जान चली गई। यहां सदरपुर के पास एक ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल सभी घायलों के अस्पताल में भर्ती कराया गया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया है। 

जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ है। भारतपुरवा गांव के रहने वाले रामप्रकाश पाल की बेटी का बुधवार की रात सांडी थानाक्षेत्र के ससेड़ा मजरा धोंधी गांव में तिलक गया था। सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से तिलक चढ़ाने गए थे। तिलक के कार्यक्रम से लौटते वक्त सदरपुर के पास अचानक उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। 

भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। चपेट में आने से कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। लोगों ने तुरंत पुलिस को भी सूचना दी। जिसके बाद एंबुलेंस से लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। छह लोगों के शव बरामद कर लिए गए है। मृतकों में भारतपुरवा निवासी रज्जू, शंकर, विश्राम, ऋषी, गंगाराम और बंधिया के रहने वाले बालक राम हैं। अन्य 30 घायलों का इलाज चल रहा है। कई की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सीएम योगी ने सभी घायलों को हर संभव इलाज और मृतकों के परिजनों को सर्वहित बीमा योजना के तहत मुआवजा देने का निर्देश दिया है। 

कमेंट करें
teFAn