उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, 112 डायल पर दी धमकी, मामला दर्ज

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath received death threats, dialed 112, case registered
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, 112 डायल पर दी धमकी, मामला दर्ज
उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, 112 डायल पर दी धमकी, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी आपातकालीन सेवाओं के लिए यूपी सरकार द्वारा शुरू किए गए डायल 112 पर मैसेज करके दी थी। धमकीभरा मैसेज मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं और मामले की जांच में जुट गई हैं। पुलिस के मुताबिक, धमकी भरे संदेश में व्यक्ति ने लिखा, 'मैं जल्द ही सीएम योगी को जान से मार दूंगा।' 
धमकी मिलने के बाद डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर ने थाना सुशांत गोल्फ सिटी में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, 507 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, 23 अप्रैल की रात करीब 10 बजे 'डायल 112' पर एक संदेश आया। इस संदेश को जनसंचार अधिकारी शिखा अवस्थी ने रिसीव किया। सीएम को जान से मारने की धमकी वाले इस मैसेज को देखकर उन्होंने सबसे पहले इसका स्क्रीनशॉट लिया और इसके तुरंत बाद इसकी जानकारी अपने से बड़े अधिकारी दी। जिसके बाद लखनऊ के सुशांत सिटी थाने में केस दर्ज कराया गया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।  

इससे पहले फेसबुक पर भी मिल चुकी धमकी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी आदित्यनाथ को इस तरह से धमकी मिली हो। इससे पहले इसी महीने फेसबुक के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। बागपत के अमन रजा के फेसबुक प्रोफाइल से शेयर की गई इस पोस्ट में सीएम योगी को मारने की धमकी दी गई थी। पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था। 

Created On :   25 April 2023 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story