comScore

सीएम रावत ने बस हादसे के घायलों से की मुलाकात, घायलों का सरकार कराएगी इलाज

July 02nd, 2018 12:20 IST

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तराखंड के नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन सड़क मार्ग पर एक निजी बस के खाई में गिरने से 48 लोगों की मौके पर मौत हो गई, इनमें 16 महिलाएं और 10 बच्चे शामिल हैं। हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल बताए हैं। घायलों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने बस दुर्घटना में घायल लोगों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री रावत ने सुशीला तिवारी सरकारी अस्पताल पहुंचकर घायल लोगों का हालचाल जाना।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने इन लोगों को भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार सभी घायल लोगों के इलाज के लिए पैसा देगी। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को रविवार को दुर्घटना स्थल पर हालात का जायजा लेने पहुंचे थे। मौका-मुआयना कर मुख्यमंत्री ने पौड़ी के डीएम से हादसे की पूरी रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने संभागीय परिवहन अधिकारी और लोक निर्माण विभाग के अफसरों से ओवरलोडिंग और सड़क की स्थिति को लेकर विस्तृत ब्योरा सौंपने के आदेश दिए हैं। मौका-मुआयना  के दौरान यहां मुख्यमंत्री को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। व्यवस्थाओं को लेकर ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पर सवालों की बौछार कर दी थी।

मुख्यमंत्री घटनास्थल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत के साथ पहुंचे थे। सीएम रावत ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और प्रत्येक 50,000 घायल को रुपये देने की सहायता राशि देने की घोषणा की है। 

कमेंट करें
jZND9