भारी बारिश से उत्तरकाशी की कमल नदी में उफान, एक ग्रामीण बहा

Uttarkashis lotus river in spate due to heavy rain, a villager shed
भारी बारिश से उत्तरकाशी की कमल नदी में उफान, एक ग्रामीण बहा
उत्तराखंड सियासत भारी बारिश से उत्तरकाशी की कमल नदी में उफान, एक ग्रामीण बहा

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तरकाशी जिले के नौगांव ब्लॉक (थली गांव के साड़ा तोक) में कमल नदी के तेज बहाव में गांव के केदार सिंह राणा उम्र 55 वर्ष की बहने की सूचना है। एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है। वह व्यक्ति सुबह मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने गया था और कमल नदी में अचानक उफान आने पर वह तेज बहाव में बह गया। लोग सुबह से केदार सिंह की खोज कर रहे थे, लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

केदार सिंह की घटनास्थल से कुछ दूरी पर दरांती और रस्सी बरामद हुई है, उसी आधार पर बहने की संभावना जताई जा रही है। उत्तराखंड में भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। इसी बीच उत्तरकाशी में नदी के तेज बहाव में एक व्यक्ति के बहने की खबर सामने आई है। नदियों के बढ़ते जलस्तर से यहां लोगों में दहशत है। प्रदेशभर में बारिश से भारी नुकसान हुआ है। दूसरी ओर, बारिश के चलते श्रीनगर में अलकनंदा नदी का जलस्तर भी बढ़ गया है। नदी तट पर रहने वाले लोगों को अलर्ट कर दिया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story