वसुंधरा अल्पमत गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश में : सांसद बेनीवाल

Vasundhara minority trying to save Gehlot government: MP Beniwal
वसुंधरा अल्पमत गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश में : सांसद बेनीवाल
वसुंधरा अल्पमत गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश में : सांसद बेनीवाल
हाईलाइट
  • वसुंधरा अल्पमत गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश में : सांसद बेनीवाल

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पर तीखा हमला बोला है। एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट कर बेनीवाल ने वसुंधरा राजे पर आरोप लगाया कि प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है।

सांसद ने ट्वीट किया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है। राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए!

इतना ही नहीं, बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने को कहा है। सीकर व नागौर जिले के एक-एक जाट विधायक को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा, जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए बेनीवाल ने कहा, जब से अशोक गहलोत राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हुए तब से जाट, गुर्जर व मीणा समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की उन्होंने राजनैतिक हत्या की है, जिसके उदाहरण जनता के सामने हैं!

उन्होंने गहलोत को उद्धृत करते हुए कहा, आपके स्मरण के लिए आप द्वारा सदन में कही बात की याद दिला रहा हूं। पूर्व सीएम राजे पर 5 करोड़ रुपये प्रतिमाह रिश्वत अवैध बजरी के एवज में देने के आरोप लगाए,आपने अब तक कोई जांच करवाई? क्या सदन में कही हुई बात पर आपकी किसी एजेंसी ने संज्ञान लिया?

गौरतलब है हनुमान बेनीवाल राजस्थान के नागौर से सांसद हैं और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक भी हैं। केंद्र में उनकी पार्टी एनडीए की सहयोगी रही है।

Created On :   16 July 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story