विहिप, बजरंग दल ने 2 मुस्लिम युवकों के जले हुए शव मिलने के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हरियाणा विहिप, बजरंग दल ने 2 मुस्लिम युवकों के जले हुए शव मिलने के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की
हाईलाइट
  • यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने शनिवार को गुरुग्राम जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें राजस्थान के दो मुस्लिम युवकों की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई, जिनके शव हरियाणा के भिवानी जिले में एक कार में पाए गए थे।

ज्ञापन को नायब तहसीलदार सुशील कुमार ने स्वीकार किया। वकील कुलभूषण भारद्वाज ने कहा- हम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। प्राथमिकी में जिन लोगों के नाम हैं, वे बजरंग दल से जुड़े हैं, लेकिन वे अपराध में शामिल थे या नहीं, यह अभी पता नहीं चल पाया है। हम इस घटना की भी निंदा करते हैं, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

राजस्थान पुलिस की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए मामले में बजरंग दल का नाम घसीटा जा रहा है। वीएचपी के सदस्य देवेंद्र सिंह ने कहा- मामले की निष्पक्ष जांच के बाद आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए। मामले में राज्य की दो पुलिस शामिल हैं, इसलिए मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से कराई जाए। जांच पूरी होने तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Feb 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story