दैनिक भास्कर हिंदी: नेपाली नागरिकों पर कंप्यूटर बाबा के बयान की विहिप ने निंदा की

July 16th, 2020

हाईलाइट

  • नेपाली नागरिकों पर कंप्यूटर बाबा के बयान की विहिप ने निंदा की

नई दिल्ली, 16 जुलाई(आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के कंप्यूटर बाबा की ओर से भारत में रहने वाले नेपाल के लोगों पर की गई विवादित टिप्पणी पर विश्व हिंदू परिषद(विहिप) ने नाराजगी जताई है। विहिप ने कहा कि कंप्यूटर बाबा का बयान घोर निंदनीय है, और विहिप उनके बयान से सहमत नहीं है।

विहिप के महामंत्री मिलिंद परांडे ने यहां जारी एक बयान में कहा, कम्प्यूटर बाबा का भारत में रहने वाले नेपालियों के विषय में दिया गया बयान बेहद निंदनीय है। नेपाल का हिंदू समाज अयोध्या व श्रीराम भक्त है। भारत के सम्पूर्ण हिन्दू समाज के मन में नेपाल या नेपालियों के प्रति कोई दुर्भावना हो ही नहीं सकती।

मध्य प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि अगर नेपाल के प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली ने भगवान राम से जुड़ा विवादित बयान वापस नहीं लिया तो फिर भारत में रहने वाले नेपालियों को खदेड़ने का वह अभियान चलाएंगे। कंप्यूटर बाबा के इस बयान पर विहिप ने नाराजगी जताई है, और कहा है कि देश में रहने वाले नेपाली हिंदू समाज के लोग पूर्णतया सुरक्षित हैं।

अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती ने कहा कि कितने ओली, कितने कंप्यूटर बाबा आए-गए, हमारे रिश्तों को कोई तोड़ नहीं सकता।

खबरें और भी हैं...