दिल्ली के वेलकम इलाके में हिंसक झड़प, इलाके में भारी पुलिस तैनात

Violent clashes in Welcome area of Delhi, heavy police deployment in the area
दिल्ली के वेलकम इलाके में हिंसक झड़प, इलाके में भारी पुलिस तैनात
नई दिल्ली दिल्ली के वेलकम इलाके में हिंसक झड़प, इलाके में भारी पुलिस तैनात
हाईलाइट
  • हाथापाई पत्थरबाजी में बदली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके में देर रात से दो समुदायों के बीच तनाव बना हुआ है।  इस तनाव की वजह पहले दोनों समुदायों के कुछ लोगों के बीच हाथापाई हुई बाद में विवाद बढ़ता गया और पत्थरबाजी होने लगी। जिससे रात में ही इलाके में भारी तनाव पैदा हो गया, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। इलाके में भारी पुलिस  बल तैनात है। पुलिस ने कई उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है, और कईयों की तलाशी जारी। 

संजय कुमार सैन, डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम पर दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पार्क में खेलते समय बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी  ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में दो समुदायों के बीच हुई हाथापाई की वजह  इलाके के एक्स एंड वाई ब्लॉक के पार्क में खेलने वाले बच्चों के बीच हुआ  झगड़ा बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक कई उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है कईयों की तलाश जारी है। हालफिलहाल पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया है।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली संजय कुमार सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ बदमाशों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। मामले में आईपीसी और 108 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 


 

 

 

Created On :   5 May 2022 2:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story