केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से वानखेड़े परिवार ने की मुलाकात, खुलकर समर्थन में आए आठवले

Wankhede family met Union Minister Ramdas Athawale, Athawale came in open support
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से वानखेड़े परिवार ने की मुलाकात, खुलकर समर्थन में आए आठवले
मुंबई ड्रग्स केस केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से वानखेड़े परिवार ने की मुलाकात, खुलकर समर्थन में आए आठवले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस मामले में जांच कर रहे मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक एक के बाद एक हमला बोल रहे हैं। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वह फर्जी सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी पाएं हैं। जिसको लेकर जांच होनी चाहिए। आपको बता दें कि नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा था कि समीर वानखेड़े के जन्म प्रमाण पत्र में समीर दाऊद वानखेड़े था। लेकिन इन्होंने यूपीएसी की परीक्षा समीर वानखेडे़ के नाम से पास की है, जहां पर इन्होंने फर्जी तरीके से आरक्षण हासिल किया है। इन सभी आरोपों के बीच घिरता हुए देख समीर वानखेड़े की फैमली ने रविवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मुलाकात की है। रामदास अठावले ने इस पूरे मामले में नवाब मलिक से वानखेड़े परिवार से साजिश न करने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने वानखेड़े परिवार को भरोसा दिया है कि वानखेड़े को कोई नुकसान नहीं होगा। 

वानखेड़े की पत्नी और पिता ने किया मुलाकात

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात की। इस दौरान बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों को लेकर भी परिवार ने केंद्रीय मंत्री से बातचीत की है। इसके बाद समीर की पत्नी और पिता के साथ केंद्रीय मंत्री आठवले ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रामदास आठवले ने कहा, "आरपीआई की ओर से मैं नवाब मलिक से कहना चाहता हूं कि समीर और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश बंद करिए। अगर वह कहते हैं कि समीर मुसलमान हैं तो वह (नवाब मलिक) खुद मुसलमान होकर आरोप क्यों लगा रहे हैं? रिपब्लिकन पार्टी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी है।

रामदास आठवले आए वानखेड़े के समर्थन में 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले खुलकर समीर वानखेड़े परिवार के समर्थन में आ गए है। बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रामदास आठवले ने यह भरोसा जताया है कि एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को कोई नुकसान नहीं होगा। समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि  हम आज यहां आए, क्योंकि अठावले हमारे साथ खड़े हैं, जैसा कि वह हर दलित के साथ खड़े रहते हैं। क्रांति ने मुलाकात पर कहा कि उन्होंने (आठवले ) कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह (मलिक) एक दलित की सीट छीन रहे हैं। नवाब मलिक के अब तक के सभी आरोप झूठे साबित हुए हैं।

  नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं

वहीं, समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक कहते हैं कि हमने एक दलित का हक छीन लिया। हम खुद दलित हैं। कुछ कहना है तो कोर्ट जाइए। मेरे बेटे ने उनके दामाद को गिरफ्तार किया, इसलिए वह आरोप लगा रहे हैं। मेरा बेटा या मैंने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया और आरोप झूठे हैं। बता दें कि नवाब ने आरोप लगाया था कि समीर ने फेक सर्टिफेकेट से नौकरी हासिल की है और एक दलित का हक छीना है। साथ ही मलिक ने समीर का निकाहनामा जारी कर उनके मुस्लिम होने का आरोप लगाया है।

Created On :   31 Oct 2021 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story