CAA Protest: वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री को ये गिफ्ट देना चाहती हैं शाहीनबाग प्रदर्शन में बैठी महिलाएं

Wants to give this gift to the Prime Minister on Valentines Day, women sitting in Shaheen Bagh demonstration
CAA Protest: वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री को ये गिफ्ट देना चाहती हैं शाहीनबाग प्रदर्शन में बैठी महिलाएं
CAA Protest: वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री को ये गिफ्ट देना चाहती हैं शाहीनबाग प्रदर्शन में बैठी महिलाएं
हाईलाइट
  • 17 फरवरी को शाहीनबाग के प्रदर्शन पर आना है फैसला
  • गुरुवार को मोदी हैशटैग तुम कब आओगे सेलिब्रेशन हुआ
  • महिलाओं का कहा- सरकार का कोई नुमाइंदा आए और हमसे बात करे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर आफ सिटिजंस (NRC) के खिलाफ लगभग दो महीने से प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने कहा है कि वे 14 फरवरी को वैलेंटाइंस-डे के मौके पर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार का पैगाम देना चाहती हैं।

बता दें कि शाहीनबाग में पिछले करीब 2 महीने से महिलाएं और बच्चे सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से कालिंदीकुंज मार्ग बंद है। प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है, सरकार का कोई नुमाइंदा आए, हमसे बात करे और हमको आश्वस्त करे कि हम कानून वापस ले रहे हैं।

मोदी हैशटैग तुम कब आओगे सेलिब्रेशन हुआ 
वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शाहीनबाग में प्यार का पैगाम देने के लिए गुरुवार को मोदी हैशटैग तुम कब आओगे सेलिब्रेशन हुआ और प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीनबाग के लोग एक टेडी बियर लेकर आए और ये संदेश देने की कोशिश की कि प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात करिए, नफरत मत करिए। साथ ही कहा कि शाहीनबाग आइए, प्यार के त्योहार का जश्न मनाइए, प्यार बांटिए और अपना तोहफा लेकर जाइए।

17 फरवरी को शाहीनबाग के प्रदर्शन पर आना है फैसला
शाहीनबाग में हुए इस कार्यक्रम में कई प्रदर्शनकारी खफा भी नजर आए। कुछ महिलाओं का कहना है कि जामिया में दो दिन पहले छात्रों के साथ मारपीट की गई और दो दिन बाद इस तरह का कार्यक्रम शाहीनबाग में करना एक गलत संदेश देना है। उन्होंने कहा कि 17 फरवरी को शाहीनबाग में सड़क पर चल रहे प्रदर्शन को लेकर फैसला आना है और जिन्होंने भी यह कार्यक्रम तय किया, उन्होंने ज्यादा लोगों से नहीं पूछा। कई लोग बीच में से उठकर चले गए। ये उन्हें अच्छा नहीं लगा।
 

Created On :   13 Feb 2020 6:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story