पुलिस को मिला शाइस्ता परवीन से जुड़ा बड़ा सुराग, इस शहर में छुपी हैं शाइस्ता, पुलिस से बचने के लिए अपनाया ये हथकंडा, साये की तरह ये शख्स दे रहा साथ

Wearing a burqa, Shaista Parveen is giving dodge to police and STF, who is supporting her like a shadow
पुलिस को मिला शाइस्ता परवीन से जुड़ा बड़ा सुराग, इस शहर में छुपी हैं शाइस्ता, पुलिस से बचने के लिए अपनाया ये हथकंडा, साये की तरह ये शख्स दे रहा साथ
बुर्का बना ढाल पुलिस को मिला शाइस्ता परवीन से जुड़ा बड़ा सुराग, इस शहर में छुपी हैं शाइस्ता, पुलिस से बचने के लिए अपनाया ये हथकंडा, साये की तरह ये शख्स दे रहा साथ

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीते दो महीने से उमेश पाल हत्याकांड सुर्खियों में बना हुआ है। इस केस में तब नया मोड़ आया जब अतीक अहमद के बेटे असद और उसके साथी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने 13 अप्रैल को झांसी में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। इसके बाद तीन शूटरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ को गोलियों से  भूनकर मौत के घाट उतर दिया था। बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड में जितना अतीक गुनहगार रहा उतना ही उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन भी रही है।

खबरों के मुताबिक जेल में बंद अतीक के इशारों पर चल कर शाइस्ता ने उमेश पाल मर्डर की साजिश रची थी। करीब दो महीने होने के बाद भी शाइस्ता पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पति और बेटे की मौत पर भी उन्हें आखिरी बार देखने के लिए नहीं आई। पुलिस को पहले लगा था कि बेटे की मौत पर उसे आखिरी विदाई देने के लिए आएगी तभी उसे आसानी से पकड़ लिया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अतीक की हत्या के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ को लगा कि अब वो पुलिस को सरेंडर कर सकती है लेकिन इस बार भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे। अब इसी मामले में पुलिस सूत्रों और यूपी एसटीएफ द्वारा एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है।

कहां छिपी है शाइस्ता?

दरअसल, शाइस्ता परवीन को पति और बेटे के मौत से बड़ा सदमा लगा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन अपनी बहन आयशा नूरी के साथ प्रयागराज या कौशाम्बी में ही छिपी बताई जा रही है। लेकिन वो एक समय तक एक जगह पर नहीं रह रही है। जानकारी के मुताबिक, शाइस्ता के साथ करीब आधा दर्जन महिलाएं बुर्का पहन कर साथ में चल रही हैं ताकि किसी के पहचान में न आए। खबर है कि, अब तक शाइस्ता ने कई मोबाइल और नंबर बदल दिए हैं ताकि पुलिस फोन और नंबर ट्रेस न कर सके। 

बुर्का पहनकर चकमा दे रही है शाइस्ता 

शाइस्ता को लेकर यूपी एसटीएफ के डीआईजी आनंद देव तिवारी ने बताया कि, जल्दी ही शाइस्ता को पकड़ लिया जाएगा। हमारी कुछ सीमाएं हैं, लेकिन उनके पास गिरफ्तारी से बचने के लिए कई साधन हैं जिसका वो बखूबी उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि, शाइस्ता पुलिस को बुर्का पहनकर चकमा दे रही है लेकिन इस केस से जुड़े जितने भी आरोपी हैं उन सबको पकड़ लिया जाएगा। गुड्डू मुस्लिम को लेकर डीआईजी आनंद देव तिवारी ने बताया कि, वो छिपने में काफी शातिर हैं लेकिन पुलिस उसके धर पकड़ के लिए हर तरह के प्रयास कर रही है उम्मीद है उसे जल्द से जल्द पकड़ कर सालाखों के अंदर डाल दिया जाएगा।  

9 आरोपी में से 6 हुए खत्म

आपको बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम 24 फरवरी (साल 2023) को दिया गया था। इस पूरे मामले पर उमेश की पत्नी की शिकायत पर यूपी पुलिस ने संज्ञान लिया था। अतीक, अशरफ, शाइस्ता समेत 9 लोगों पर हत्या करने की रिपोर्ट उमेश पाल की पत्नी ने दर्ज कराई थी। उन कुल 9 आरोपियों में से 6 की मौत हो चुकी है। चार आरोपियों की मौत पुलिस और एसटीएफ एनकाउंटर में पहले ही हो चुकी है। जबकि अतीक-अशरफ की बीते शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जबकि इस पूरी वरदात में शामिल 3 अन्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान अभी भी फरार हैं। खबर ये भी है कि शाइस्ता के साथ शूटर साबिर मौजूद है जो साये की तरह साथ-साथ चल रहा है।

पुलिस के लंबे हाथ से गुड्डू दूर

गुड्डू मुस्लिम को लेकर एसटीएफ ने बड़ा खुलासा किया है। एसटीएफ के मुताबिक, गुड्डू अतीक के विरोधी गैंग के साथ हाथ मिला चुका है और उनसे सीधा संपर्क बनाए हुए है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि, गुड्डू के कुछ ठिकानों का पता चला है लेकिन समय-समय पर वो जगह को बदल रहा है। जिससे पुलिस को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है, पर तमाम मुश्किलों के बावजूद उसे पकड़ लिया जाएगा।

Created On :   19 April 2023 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story