• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Why did the unknown youth enter the chamber of IAS Tina Dabi again without permission, the big reason came to the fore

सुरक्षा में सेंध: आईएएस टीना डाबी के चैंबर में बिना अनुमति दोबारा क्यों घुसा अंजान युवक, सामने आई बड़ी वजह

October 13th, 2021

हाईलाइट

  • टीना डाबी से मिला अंजान शख्स

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान सचिवालय में पदस्थ आईएएस टीना डाबी के ऑफिस में एक युवक बिना अनुमति के घुस गया। युवक को देखकर सचिवालय सुरक्षा सिस्टम पर सवाल उठने लग गए। 
वहीं सचिवालय में युवक के अचानक पहुंच जाने से हड़कंप मच गया। हालफिलहाल चैंबर में अचानक आए युवक को सिक्योरिटी स्टाफ ने पकड़ लिया। और शांति भंग करने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर अशोक नगर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक इससे पहले पिछले माह 17 अगस्त को बिना पास के टीना डाबी के चैंबर में आ गया था। 

tinaa


कौन है कक्ष में घुसने वाला अनजान शख्स?

अशोक नगर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने आरोपी को उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला बताया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम राधेश्याम मौर्य है, जो यूपी का रहने वाला है। आरोपी मंगलवार के दिन भीड़भाड़ में पास बनवाकर सचिवालय में सीधे आईएएस टीना डाबी के चैंबर में पहुंच गया। जब उनके सुरक्षा स्टाफ ने युवक को अंदर बैठा देखा तो पूछताछ की। उसके बाद आरोपी को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी राधेश्याम सिविल सेवा की तैयारी कर रहा है। जो टीना डाबी से मिलकर परीक्षा संबंधी जानकारी लेना चाहता था। आईएएस टीना डाबी यूपीएससी सिविल सेवा की परीक्षा में देशभर में टॉप रही हैं । 

खबरें और भी हैं...