India-China: राहुल ने पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- क्यों छिप रहे हैं मोदी

Why Prime Minister Modi is silent on killing soldiers: Rahul Gandhi
India-China: राहुल ने पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- क्यों छिप रहे हैं मोदी
India-China: राहुल ने पीएम की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- क्यों छिप रहे हैं मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख की गलवान घाटी में भारत-चीन गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया है। बुधवार को राहुल गांधी ने कहा कि, देश को यह जानने की जरूरत है कि वास्तव में वहां क्या हो रहा था।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री चुप क्यों है? वह क्यों छिप रहे हैं? बस बहुत हो गया। हमें यह जानने की जरूरत है कि क्या हुआ है? चीन ने हमारे सैनिकों को कैसे मारा? हमारी जमीन लेने की उनकी हिम्मत कैसे हुई?

कांग्रेस ने कहा, कभी सोचा है कि एक मुखर आदमी जो हर मुद्दे पर (पिछली) सरकार पर सवाल उठाने में कभी नाकाम नहीं रहा, वह अब पूरी तरह से चुप है? क्योंकि, अब वह अपनी सारी विफलताओं के लिए किसी और को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने भी सीमा मुद्दे पर मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने मंगलवार शाम को पूछा, पीएम ने 5 मई से एक चिंताजनक चुप्पी बनाए रखी है। क्या आप सरकार के किसी अन्य प्रमुख को लेकर कल्पना कर सकते हैं कि 7 सप्ताह से देश में विदेशी सैनिकों की घुसपैठ के बाद से एक शब्द भी नहीं कहा गया है?

बता दें कि 10 जून को भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, चीनी लोग लद्दाख में हमारे क्षेत्र में चले गए हैं और इस बीच पीएम बिल्कुल चुप हैं और गायब हैं।

गौरतलब है कि, पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ हिंसक झड़प में अधिकारियों सहित भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए हैं।

 

Created On :   17 Jun 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story