दैनिक भास्कर हिंदी: यूपी : बदमाशों ने महिला से की लूट, मां-बेटे को चलती ट्रेन से नीचे फेंका

May 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, चंदौली। उत्‍तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होकर चलती ट्रेन में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला चंदौली जिले से सामने आया है। यहां कुछ बदमाशों ने एक महिला से लूटपाट करने के बाद मां-बेटे को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घटना बुधवार रात की है। मुगलसराय कोतवाली के व्यास नगर रेलवे क्रासिंग के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। 

 

 

कुंभ स्पेशन ट्रेन में हुई घटना

दरअसल 30 वर्षीय ममता महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ कुंभ एक्‍सप्रेस से बरेली जा रही थी। पीड़ित महिला आसनसोल से ट्रेन में सवार हुई थी। सफर के दौरान ही चलती ट्रेन में कुछ बदमाश घुस आए और लूटपाट शुरू कर दी। जब बदमाश महिला से लूटपाट करने की कोशिश की तो महिला ने विरोध किया। मगर बदमाशों ने उससे जबरन पैसे छीन लिये। इतना ही नहीं महिला विरोध करती रही तो बदमाशों ने महिला को उसके बेटे के साथ ही ट्रेन से नीचे फेंक दिया। 

 

 

आसनसोल से बरेली जा रही थी महिला

इस घटना में महिला और बच्चा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने बताया कि वो अपने मायके आसनसोल से ससुराल नवादा बरेली जा रही थी। रास्ते में बदमाशों ने हमला किया और उसके पास से 1200 रुपए लूट ले गए। महिला के बेटे के सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं महिला के हाथ पैर में भी चोट लगी है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वो बरेली में रहकर मजदूरी करती है। 

 

रेलवे ट्रैक पर बेहोशी की हालत में मिले थे मां-बेटे

एक ग्रामीण ने दोनों की जान बचाई। दरअसल महिला और उसका बेटा रेलवे ट्रैक के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। इसी दौरान रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उन्हें जख्‍मी हालत में देखते ही दोनों को दुलहीपुर स्थित आरसी अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल मां और बेटे दोनों की हालत खतरे से बाहर है। हालांकि बेटे को अधिक चोट आई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है।