पटना में लूटपाट के दौरान महिला की सिर में गोली मारकर हत्या

Woman shot dead in head during robbery in Patna
पटना में लूटपाट के दौरान महिला की सिर में गोली मारकर हत्या
पटना में लूटपाट के दौरान महिला की सिर में गोली मारकर हत्या
हाईलाइट
  • पटना में लूटपाट के दौरान महिला की सिर में गोली मारकर हत्या

पटना, 29 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में एक ऑटोरिक्शा के यात्रियों को लूटने के कदम का विरोध करने पर एक महिला को लुटेरों ने सिर में गोली मार दी, जिससे महिला की मौत हो गई।

साइका परवीन अपने पति इमरान आलम के साथ ऑटो-रिक्शा में यात्रा कर रही थीं, जब शनिवार देर रात गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि जब ऑटो रिक्शा पटना रेलवे स्टेशन के पास चिरैयाटाड़ फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो उसमें सवार दो लोगों ने ड्राइवर को रुकने के लिए कहा। दो मोटरसाइकिलों पर सवार दो और व्यक्ति मौके पर पहुंचे और सभी यात्रियों को बंदूक की नोक पर लूट लिया।

जब आलम ने अपना सामान सौंप दिया, परवीन ने लुटेरों का विरोध किया। उनमें से एक ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सीवान में एक निजी बैंक कर्मचारी आलम अपनी पत्नी के साथ बिहार के डेहरी-ऑन-सोन कस्बे में जा रहा था। उसने पुलिस को बताया कि जैसा कि वे रात में पटना पहुंचे थे, वे पास के एक होटल में रातभर रहने के लिए रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे।

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा, अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है।

वीएवी/एसजीके

Created On :   29 Nov 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story