कर्नाटक की पृष्ठभूमि में 2019 के लिए दावा, जरूर बनूंगा पीएम : राहुल

कर्नाटक की पृष्ठभूमि में 2019 के लिए दावा, जरूर बनूंगा पीएम : राहुल

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। बेंगलुरू में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिला तो वो प्रधानमंत्री बनेंगे। इस दौरान राहुल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। राहुल कर्नाटक में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं और एक के बाद एक जनसभाएं और चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। 

 

Image result for rahul gandhi pm

 

"...तो पीएम बनूंगा" 

 

बेंगलुरू में जब राहुल गांधी मीडिया से मिले तो मीडियाकर्मियों ने उनसे पीएम बनने के बारे में सवाल पूछा। राहुल से पूछा गया कि अगर 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनी तो क्या वो पीएम बनेंगे। मीडिया के इस सवाल पर राहुल ने कहा क्यों नहीं। मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं बार-बार पीएम मोदी से पूछ रहा हूं कि उन्होंने सीएम कैंडिडेट के तौर पर एक ऐसे भ्रष्ट आदमी को क्यों चुना जो जेल जा चुका है लेकिन पीएम उनकी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। 

 

 

 

शाह के बहाने पीएम पर हमला 

 

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमित शाह को लेकर एक विवादित बयान भी दे डाला। राहुल गांधी ने कहा कि अमित शाह पर हत्या का आरोप है और बीजेपी ने उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाया है, उनकी बातों पर कैसे भरोसा किया जा सकता है। राहुल के इस बयान को पीएम मोदी के उस बयान के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है जो पीएम मोदी ने रविवार को दिया था। पीएम मोदी ने रविवार को एक जनसभा के दौरान कहा कि बीजेपी के सीएम कैंडिडेट को भ्रष्ट बताने वाले मां-बेटे 5000 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप में जमानत पर बाहर हैं। 

 

Created On :   8 May 2018 7:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story