कमलनाथ जी को अली मुबारक, हमारे लिए बजरंगबली पर्याप्त हैं : योगी आदित्यनाथ

yogi adityanath election rally in bhopal, indore, ujjain, vidisha, sagar, ganjbasoda
कमलनाथ जी को अली मुबारक, हमारे लिए बजरंगबली पर्याप्त हैं : योगी आदित्यनाथ
कमलनाथ जी को अली मुबारक, हमारे लिए बजरंगबली पर्याप्त हैं : योगी आदित्यनाथ
हाईलाइट
  • योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मध्यप्रदेश के भोपाल में जनसभा को संबोधित किया।
  • योगी ने MP के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।
  • योगी ने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ को सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए
  • तो उन्हें वही मुबारक हो।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मध्यप्रदेश के भोपाल में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान योगी ने MP के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कमलनाथ के मुस्लिम वोट को लेकर हुए एक वीडियो लीक पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ को सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए, तो उन्हें वही मुबारक हो। 

योगी ने कहा, सपना देखने के लिए पुरुषार्थ के साथ कर्म भी होना चाहिए। मैं कांग्रेस के नेता कमलनाथ जी का बयान पढ़ रहा था। कमलनाथ जी ने कहा कि कांग्रेस को अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति का वोट नहीं चाहिए। उन्हें तो अली का वोट चाहिए। हमने कहा कमलनाथ जी, अली तुम्हें मुबारक हो, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त हैं।

योगी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी ने कभी किसी के साथ भेदभाव नही किया, लेकिन कांग्रेस ने भेदभाव किया है। इसी का नतीजा है आज पूरा मध्यप्रदेश भाजपामय है। यूपी के सीएम ने शनिवार को मध्यप्रदेश के विभिन्न जगहों पर रैलियां संबोधित की। योगी ने मध्यप्रदेश के खुरई, सागर, गंजबासौदा, विदिशा, बैरसिया, भोपाल, उज्जैन दक्षिण, राऊ और इंदौर में  विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। 

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था। कमलनाथ इस वीडियो में कहते हुए दिख रहे थे, "मेरी आपसे विनती है आप तो खुद पिछला रिकॉर्ड देख लीजिए सब इंटरनेट पर है। जहां मुस्लिम पोलिंग बूथ है वहां कितने प्रतिशत मतदान होता है। जहां मुस्लिमों की संख्या ज्यादा है वहां 40-50 परसेंट वोटिंग होती है। उन क्षेत्रों में मुस्लिमों की वोटिंग 90 परसेंट क्यों नहीं हुई। इसका पोस्ट मॉर्टम करना बहुत जरूरी है। आज अगर मुस्लिम समाज के 90 परसेंट वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।"

Created On :   24 Nov 2018 2:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story