हमला: असम में मधुमक्खियों के हमले से व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल

असम में मधुमक्खियों के हमले से व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल
  • असम के तामुलपुर जिला से हैरान कर देने वाली आई खबर
  • मधुमक्खियों के हमले से एक व्यक्ति की मौत जबकि कई लोग घायल

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के तामुलपुर जिले में रविवार को मधुमक्खियों के झुंड के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। यह घटना जिले के नागरीजुली इलाके में हुई। मृतक की पहचान 48 वर्षीय सोबीराम बोरो के रूप में हुई है। मृतक नागरीजुली हाई स्कूल में कार्यालय सहायक के रूप में काम करता था। पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई] जब सोबीराम बोरो और एक अन्य व्यक्ति बोर्नडी नदी की ओर अपनी सामान्य सुबह की सैर के लिए निकले थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि नदी के किनारे पहुंचते ही मधुमक्खियों के झुंड ने दोनों को घेर लिया।

बोरो का साथी पानी में कूद गया और अपनी जान बचा सका, लेकिन उसे कुछ चोटें आईं हैं। बोरो हमले से बचने में असमर्थ रहा, और कुछ ही सेकंड में, 500 से अधिक मधुमक्खियों ने उसके पूरे शरीर पर डंक मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उन्हें तत्काल नागरिजुली अस्पताल ले जाया गया। लेकिन जैसे ही उनकी हालत बिगड़ती गई, उन्हें अच्छे उपचार के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही बोरो की मौत हो गई। वहीं, दूसरे शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Nov 2023 3:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story