अवैध शराब: रुद्रप्रयाग में पुलिस ने एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, पिकअप वाहन से 5 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद

रुद्रप्रयाग में पुलिस ने एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, पिकअप वाहन से 5 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद
  • रुद्रप्रयाग में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • पिकअप वाहन से 5 लाख रुपये की अवैध शराब ले जा रहा था

डिजिटल डेस्क, रुद्रप्रयाग। पहाड़ों पर नशे के बढ़ते कारोबार पर अंकुश लगाने की कड़ी में अगस्त्यमुनि पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रुद्रप्रयाग में पुलिस ने रविवार को एक नशीले पदार्थों के तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से शराब की बड़ी खेप बरामद की। बरामद की गई शराब की खेप केदरानाथ यात्रा पड़ाव के लिए भेजी जा रही थी। शराब की कीमत 5 लाख रुपये के अधिक है।

मुखबिर से मिली सूचना पर अगस्त्यमुनि थाना पुलिस ने थाने के पास कार्रवाई करते हुए पिकअप वाहन यूके 07 सीए 0924 को रुकवाया और चेक किया, तो वाहन से 9 पेटी (108 बोतल), 37 पेटी (888 हाफ) और 27 पेटी (1296 पव्वे) बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि बरामद शराब की कीमत 5 लाख 25 हजार रुपये बताई जा रही है। वहीं जब अत्यधिक मात्रा में शराब परिवहन के संबंध में वाहन चालक से वैध दस्तावेज मांगे गए तो वो कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद वाहन चालक मकान सिंह पुत्र कुंदन सिंह निवासी ग्राम जाखड़ी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी वाहन चालक के खिलाफ थाना अगस्त्यमुनि में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को अब न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने शराब ढोने में इस्‍तेमाल किए गए वाहन को सीज कर लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story