भाई दूज की बधाई: प्रधानमंत्री मोदी ने भाई दूज की शुभकामनाएं दीं, शाह और नड्डा ने भी दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने भाई दूज की शुभकामनाएं दीं, शाह और नड्डा ने भी दी बधाई
  • देश में आज भाई दूज का त्योहार मनाया जा रहा है
  • मोदी ने कहा-भाई दूज भाई-बहन के पवित्र रिश्तों का प्रतीक पर्व है
  • कहा - देशभर के अपने परिवारजनों को इस पावन-पुनीत अवसर पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाई-बहन के पवित्र रिश्तों के प्रतीक पर्व भाई दूज की शुभकामनाएं दीं है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भी देशवासियों को भाई दूज की शुभकामनाएं दीं।

मोदी ने भाई दूज की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भाई दूज भाई-बहन के पवित्र रिश्तों का प्रतीक पर्व है। देशभर के अपने परिवारजनों को इस पावन-पुनीत अवसर पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।"

शाह ने देशवासियों को भाई दूज की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भाई-बहन के स्नेह और प्यार के प्रतीक पर्व भाई दूज की समस्त देशवासियों को शुभकामनाएँ।"

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भाई दूज की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भाई-बहन के अटूट स्नेह, विश्वास और बंधन के प्रतीक पर्व भाई-दूज की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। उत्साह, उमंग और परस्पर सौहार्द्र का यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-सौभाग्य और समृद्धि लेकर आए, यह कामना करता हूँ।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 4:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story