सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दो,वरना होगा 26/11 जैसा आतंकी हमला, मुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी

सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दो,वरना होगा 26/11 जैसा आतंकी हमला, मुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी
  • आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहें।

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पाकिस्तान से भारत आई सीमा गुलाम हैदर देश भर में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। वहीं सीमा हैदर मामले में हाल ही में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस को धमकी मिली है। इसकी जानकारी देते हुए मंबई पुलिस ने गुरूवार (13 जुलाई) को बताया की कल कंट्रोल रूम में कॉल आया, जिसमें पुलिस को धमकी दी गई कि अगर युवती सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं लौटाया गया तो 26/11 जैसा हमला एक बार फिर भारत में होगा।

अब मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये कॉल असली है या फर्जी। पुलिस कंट्रोल रूम को ऐसी कई फोन कॉल्स आती रहती हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि फोन करने वाले ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी है। साथ ही कॉल करने वाले ने इसके लिए उत्तरप्रदेश सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया है।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा

बता दें कि सीमा हैदर को ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान यूपी के नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया था। जिसके बाद सीमा नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भागकर भारत आ गई थी। सीमा को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। नोएडा पुलिस ने इस मामले में सचिन को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी है।

सीमा को जान का खतरा

पाकिस्तान से भारत आई सीमा का कहना है कि उसे पाकिस्तान भेजने पर जान का खतरा है। बता दें सीमा के पहले पति ने भारत सरकार से उसे और उसके चारों बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील की थी। लेकिन सीमा का कहना है कि उसे पाकिस्तान भेजा गया तो उसकी वहां उसकी हत्या कर दी जाएगी। सीमा ने आगे कहा कि उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाकर सचिन से शादी किया है।

Created On :   13 July 2023 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story