टायर शॉप के बेसमेंट में लगी आग पर पाया गया काबू, एक फायर कर्मचारी झुलसा

टायर शॉप के बेसमेंट में लगी आग पर पाया गया काबू, एक फायर कर्मचारी झुलसा
  • सीएट टायर के गोदाम में लगी आग
  • आग बुझाने में झुलसा फायर कर्मचारी

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में मेरठ रोड स्थित सिएट टायर के गोदाम के बेसमेंट में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई जिसकी सूचना फायर ब्रिगेड और लोकल पुलिस को दी गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि इस घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। सूचना मिली है कि एक फायर कर्मचारी जब दुकान का गेट खोल रहा था तब आप की लपटें और धुआं इतना ज्यादा तेज था कि वह झुलस गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

गाजियाबाद के चीफ फायर ऑफिसर राहुल पॉल ने बताया कि ग़ाज़ियाबाद के फ़ायर स्टेशन कोतवाली में सुबह 7:10 बजे सेवा नगर मेरठ रोड पीलर नम्बर-17 टायर की दुकान में आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली से अग्निशमन अधिकारी सहित 4 फायर टैंकर घटनास्थल के लिए रवाना किए गए। घटनास्थल पर जाकर देखा की दुकान बंद थी, फायर यूनिट ने दुकान के गेट का ताला तोड़कर देखा तो दुकान के बेसमेंट में आग थी।

आग की लपटे और काला धुआँ बहुत तेजी से बाहर आ रहा था। आग इतनी तेज थी की गेट खोलते समय एक फायर कर्मी झुलस गया। फ़ायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्णरूप से शांत किया। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

बताया जा रहा है कि टायर में आग लगने की वजह से काफी ज्यादा धुंआ पूरे दुकान में भर गया था। जिसके चलते आग पर काबू पाने में थोड़ी कठिनाई हो रही थी। गनीमत रही कि इस पूरी घटना में किसी के हताहत होने या जनहानि की कोई सूचना नहीं मिली है। आग लगने की क्या वजह है इसका भी अभी पता नहीं चला है।

फिलहाल आग बुझाने के बाद इसकी जांच की जाएगी। बेसमेंट में धुंआ बहुत ज्यादा है और टायर में आग होने की वजह से आग काफी देर तक सुलगती रहती है। इसलिए एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पानी का छिड़काव लगातार कर रहे हैं ताकि आग दोबारा से न धधके।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 July 2023 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story