जी20 के प्रतिनिधियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मनोरम स्थलों का दौरा किया।

जी20 के प्रतिनिधियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मनोरम स्थलों का दौरा किया।
G20 Srinagar.
रॉयल स्प्रिंग गोल्फ कोर्स और मुगल गार्डन का दौरा किया
डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। पर्यटन पर जी20 वर्किं ग ग्रुप के विदेशी प्रतिनिधियों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में खूबसूरतरॉयल स्प्रिंग गोल्फ कोर्स और मुगल गार्डन का दौरा कियाबादलों से ढंके आसामान के साथ ठंडी सुबह ने रॉयल स्प्रिंग गोल्फ कोर्स में विदेशी मेहमानों का स्वागत किया।

अधिकारियों ने बताया कि बाद में उन्होंने डल झील के किनारे निशात मुगल गार्डेन का दौरा किया। अधिकारियों ने कहा, प्रतिनिधियों ने तस्वीरें लीं और मुगल गार्डेन की सैर की जहां से डल झील साफ दिखती है। प्रतिनिधि बुधवा को बाद में शहर के पहले ऑल पेडेस्टेरियन मार्केट पोलो व्यू का भी दौरा करेंगे।

पर्यटन पर जी20 कार्यकारी समूह की बैठक मंगलवार को यहां समाप्त हो गई। बैठक में 17 सदस्यीय देशों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया, जबकि चीन, तुर्की और सऊदी अरब शामिल नहीं हुए।

(आईएएनएस)


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story