comScore

अमेरिका में हुई गोलीबारी में भारतीय छात्र की मौत, आरोपी पर 10 हजार डॉलर का ईनाम

July 08th, 2018 14:19 IST
अमेरिका में हुई गोलीबारी में भारतीय छात्र की मौत, आरोपी पर 10 हजार डॉलर का ईनाम

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिका के कन्सास शहर में हुई गोलीबारी में एक भारतीय छात्र की मौत हो गई। छात्र तेलंगाना के वारंगल जिले का रहना वाला था जोकि अमेरिका में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मारे गए छात्र की पहचान शरत कोप्पू के नाम से हुई है जिसकी उम्र 26 वर्ष बताई गई है। छात्र मिसौरी विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहा था। 

Image result for Sharath Koppu


कन्सास सिटी पुलिस के मुताबिक शरत मिसौरी विश्वविद्यालय से पढ़ाई करने के साथ कहीं पर प्राइवेट तौर पर काम भी करता था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध की पहचान की है। जिसका एक वीडियो जारी भी किया है। पुलिस ने संदिग्ध आरोपी का सुराग देने वाले को 10 हजार डॉलर का ईनाम देने की घोषणा की है। कन्सास पुलिस को शाम सात बजे पता चला कि गोलीबारी की घटना हुई है, जब वह वहां पहुंची तो उसे ख़ून में लथपथ शरत की लाश मिली। इससे पहले कन्सास सिटी में पहले भी गोलीबारी की घटना हो चुकी है। एक साल पहले हुई गोलीबारी में हैदराबाद के सॉफ़्टवेयर इंजीनियर श्रीनिवास कोचिभोटला की मौत हुई थी।

Image result for Sharath Koppu


मिसौरी विश्वविद्यालय के छात्र शरत ने वसावी इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की थी और उच्च शिक्षा के लिए इस साल जनवरी में अमरीका में गया था।
शरत एक मार्केट में काम भी किया करता था। शरत के पिता राम मोहन सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल में कर्मचारी है। शरत के अमेरिका आने से पहले उनका परिवार तीन साल पहले वारंगल से हैदराबाद आ गया था। शरत के चचेरे भाई राघवेंद्र, शरत का शव अमरीका से भारत लाने के लिए पैसे इकट्ठा कर रहे हैं।

Loading...
कमेंट करें
IdtiO