comScore

75 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या, कम राशन का किया था विरोध

April 07th, 2018 22:37 IST
75 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या, कम राशन का किया था विरोध

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के फिराजबाद में एक 75 साल की बुजर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने कम राशन दिए जाने का विरोध किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने दुकान मालिक सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं महिला के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई
मामला शुक्रवार शाम का है जब 75 साल की बुजर्ग महिला मुजफ्फरनगर के फिराजबाद में सरकारी राशन की दुकान पर राशने लेने पहुंचीं थीं। जब दुकानदार ने उन्हें कम राशन दिया तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस पर दुकानदार भड़क गया और उसने अपने दो साथियों के साथ तैश में आकर बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। तीनों ने महिला को तब-तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस मामले के सामने आने के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। लोगों ने कई घंटों तक पुलिस को शव नहीं सौंपा। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने बात मानते हुए शव को पुलिस को सौंपा और फिस इसे पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया।

तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
सर्किल अधिकारी (सीओ) मोहम्मद रिजवान ने बताया कि महिला के बेटे भूरा की एक शिकायत पर दुकान के मालिक नसीम सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले के दो अन्य आरोपी शमीम और जानू हैं। मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला की मौत पीटाई से हुई है या फिर इसका कोई दूसरा कारण है। वहीं मामले को लेकर मौके पर मौजूद लोगों के साथ साथ अन्य लोगों से पूछताछ की जी रही है।

कमेंट करें
625Rk