comScore

पंजाबी सिंगर को गोली मारकर किया फेसबुक पोस्ट, लिखा- अब नहीं बचेगा

September 25th, 2018 15:01 IST
पंजाबी सिंगर को गोली मारकर किया फेसबुक पोस्ट, लिखा- अब नहीं बचेगा

डिजिटल डेस्क, मोहाली। शुक्रवार की देर रात एक पंजाबी सिंगर, एक्टर और डॉयरेक्टर परमीश वर्मा को गोली मारने की घटना में अब एक नया मोड़ आ गया है। अस्पताल में भर्ती सिंगर परमीश वर्मा की हालत में थोड़ा सुधार है। इसी बीच किसी ने एक फेसबुक पोस्ट कर सनसनी मचा दी। फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट करते हुए शख्स ने धमकी दी है कि परमीश वर्मा इस बार तो बच गया है, लेकिन वो अगली बार नहीं बच पाएगा।

वायरल हो रही इस फेसबुक पोस्ट में व्यक्ति ने दावा किया है कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही हमलावर पकड़ा जायेगा. परमीश वर्मा अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं। वे इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार 13 अप्रैल को ही किसी बदमाश ने सिंगर परमीश वर्मा को गोली मार दी थी। हमले में परमीश बुरी तरह घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार है और वह आईसीयू में एडमिट है। पुलिस ने हमले वाली रात को ही अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में शनिवार को दिलप्रीत सिंह नामक शख्स ने एक फेसबुक पोस्ट कर सनसनी मचा दी। उसने दावा किया है कि सिंगर को उसी ने गोली मारी है। अब पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी फिल्म सिंघम को सिंगर परमीश के साथ पंजाबी में लॉन्च करने वाले हैं। इससे पहले परमीश खुद भी कई फिल्में बना चुके हैं और उनके कई गाने भी काफी सुपरहिट रहे हैं। वे इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरे देशभर में अपने गानों से धूम मचाए हुए हैं।

कमेंट करें
58Ryd