स्टंट डायरेक्टर वी​रु देवगन के निधन पर आमिर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

स्टंट डायरेक्टर वी​रु देवगन के निधन पर आमिर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अजय देवगन के पिता वीरु देवगन के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड जगत सदमे हैं। उनके निधन की खबर मिलते ही तमाम सेलेब्स उनके घर पहुंचे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया। आमिर खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीरु देवगन के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। 

आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे वीरू जी के निधन की खबर सुन कर काफी दुख हुआ। मुझे वीरू जी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उनके साथ काम करना अद्भुत था। वे काफी प्रोफेशनल थे और अपनी फील्ड में श्रेष्ठ थे। मेरी तरफ से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। आदर और प्यार।

बता दें आमिर और अजय आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते थे। दोनों ने साल 1997 में फिल्म इश्क में साथ काम किया था। इस फिल्म में आमिर और अजय के अभिनय को काफी पसंद किया गया था। 

मशहूर डायरेक्टर के निधन की खबर सुनकर सनी देओल, बॉबी देओल, संजय दत्त, सलीम खान, प्रकाश झा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर समेत कई सारे सितारे शामिल हुए। वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया था। उन्होंने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था। अपने पिता की वजह से अजय देवगन हीरो बन पाए, क्योंकि उनके वीरु देवगन चाहते ​थे कि अजय देवगन हीरों के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनें। 

Created On :   28 May 2019 2:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story