comScore

सीक्रेट मिशन पर बॉलीवुड के तीनों खान, क्या साथ में ला रहे हैं कोई प्रोजेक्ट?

सीक्रेट मिशन पर बॉलीवुड के तीनों खान, क्या साथ में ला रहे हैं कोई प्रोजेक्ट?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान, शाहरुख और आमिर जब भी साथ में होते हैं एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है। वैसे तो ऐसा बहुत कम ही होता है कि इन्हें पर्दे पर साथ में देखा जाए। फिर भी ​कुछ इवेंट्स में जब ये तीनों साथ दिखाई देते है तो उनके फैंस उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हालही में तीनों खान ने मिलकर एक सीक्रेट ​मीटिंग की। यह मीटिंग शाहरुख खान के बांद्रा स्थित घर पर रखी गई थी। 

यह मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई। उनकी मुलाकात शाम के वक्त हुई, जो रात 8 बजे तक चली। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने कॅरियर को लेकर बात की। हालाकि इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि पूरी मीटिंग के दौरान क्या हुआ, लेकिन चर्चाओं की मानें तो तीनों भविष्य के प्रोजेक्ट्स को लेकर ही एक दूसरे के संग बातचीत करने जुटे। अगर तीनों ही किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो वाकई यह खास होगा। तीनों के फैंस भी, तीनों को एक साथ देखकर खुश होगें। वैसे भी लंबे समय से दर्शक इन्हें साथ में एक पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

बता दें कि पिछले साल सलमान, शाहरुख और आमिर की फिल्में बॉक्स आफिस पर नहीं चल सकीं। सलमान खान की रेस 3, शाहरुख खान की जीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिन्दुस्तान बुरी तरह पिट गई। पिछली फिल्म फ्लॉप होने के बाद से किंग खान और आमिर खान गंभीरता से नए प्रोजेक्ट को चुन रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इस समय फिल्म भारत में बिजी हैं। आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग कर सकते हैं। वहीं खबर है कि शाहरुख खान भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर सकते हैं।

कमेंट करें
Tvy0u