अजय देवगन ने एवेंजर्स से की सूर्यवंशी की तुलना! कहा- युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप

Actor Ajay Devgn Compare His Film Sooryavanshi To Avengers Series
अजय देवगन ने एवेंजर्स से की सूर्यवंशी की तुलना! कहा- युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप
अजय देवगन ने एवेंजर्स से की सूर्यवंशी की तुलना! कहा- युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशम्' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे अक्षय के साथ अपने सिंघम स्टाइल में केमियो रोल करते नजर आएंगे। हालही में एक इंटरव्यू में अजय ने ​इस फिल्म को लेकर विचार व्यक्त किए और फिल्म की ​तुलना हॉलीवुड सुपरहिट फिल्म एवेंजर्स से की। 

अजय ने इंटरव्यू में कहा कि युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप है। सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है। इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बन गई है। अगर अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब होती है जैसा की मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है। एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। 

या फिर आप आइरन मैन के फैन हों या फिर आप किसी और एवेंजर्स के, जब सभी एक साथ फिल्म में काम करने के लिए आए तो फिल्म को भारी सफलता मिली। जब सभी एक साथ फिल्म में होंगे तो जाहिर सी बात है कि हर एक सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म देखने के लिए जाएंगे। अगर बॉलीवुड के ये कैरेक्टर्स (सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी) इस तरह की पॉपुलैरटी हासिल करते हैं तो लोग ऐवेंजर्स जैसे मिलाप के बारे में सोचेंगे। बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का होना जरूरी है। अगर स्क्रिप्ट ढंग की नहीं होगी तो कोई भी फिल्म नहीं चलेगी।

प्रोफेशनल ​फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे हालही में रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स आफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, ​तब्बू, आलोक नाथ है। अजय इस फिल्म में 50 साल के एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जिसे अपनी ​उम्र से कम उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। ऐसा पहली बार है, जब कोई एक्टर उसी उम्र का किरदार फिल्म में निभा रहा है, जितने साल का वह रियल में हैं। 

Created On :   21 May 2019 2:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story