comScore

अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया ये तोहफा, इस फिल्म का टीजर किया पोस्ट


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी और हरफनमौला एक्टर अक्षय कुमार आज 52 साल के हो गए हैं। इस मौके पर जहां उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं बर्थडे के इस स्पेशल मौके पर अक्षय ने फैन्स को खास तोहफा दिया है। दरअसल अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का पोस्टर शेयर किया है। 

पहली एतिहासिक फिल्म
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए लिखा है कि, बेहद खुशी के साथ अपने बर्थडे पर अपनी पहली एतिहासिक फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहा हूं। अपनी वीरता और मूल्यों के लिए पहचाने जाने वाले सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने के लिए मुझे जो मौका मिला है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं। 'पृथ्वीराज' मेरी अब तक की सभी बड़ी फिल्मों में से एक होगी।'

2020 में इस दिन होगी रिलीज
आपको बता दें कि ये पहली बार है जब एक्टर अक्षय कुमार एक ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे। यशराज प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म 'पृथ्वी राज चौहान' में अक्षय मुख्य भूमिका में जनर आएंगे। इस फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं। खास बात यह कि अक्षय कुमार इस फिल्म का टीजर पोस्ट करने के साथ ही इस फिल्म की रिलीजिंग डेट की जानकारी भी अपने फैंस को दे दी है। उन्होंने बताया है कि ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी। 

संस्कृति की वजह से भारत की पहचान
इस फिल्म को लेकर अक्षय ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, 'हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बहादुर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार करना मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है। जिन मूल्यों और संस्कृति की वजह से भारत की पहचान है, उनका प्रचार प्रसार करने वाले नायकों की गाथाओं को अमर बनाने और उनके बारे में लोगों को बताने की हमारी बड़ी जिम्मेदारी है। 

अक्षय ने कहा है कि फिल्म पृथ्वीराज एक कोशिश है, उनकी निर्भयता और उनके हौसले को दुनिया के सामने लाने की। अक्षय ने कहा है कि मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म का एलान हुआ है और इस वजह से ये मेरे लिए और खास हो चुकी है। 

मिशन मंगल को जबरदस्त रिस्पॉन्स
बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी लीड रोल में हैं।
 
 

कमेंट करें
ZJKXP